Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेटरों को मिलाकर बनाई कबड्डी टीम

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
13.78K   //    28 Jul 2019, 14:37 IST

प्रो कबड्डी लीग के दौरान राष्ट्रगान गाते विराट कोहली और सभी खिलाड़ी
प्रो कबड्डी लीग के दौरान राष्ट्रगान गाते विराट कोहली और सभी खिलाड़ी

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में विराट कोहली विशेष मेहमान बनकर आये। मुंबई लेग के उद्घाटन में विराट कोहली ने राष्ट्र गान भी गाया। मैच के दौरान कोहली खेल का लुत्फ उठाते हुए नजर आए। भारतीय कप्तान विराट कोहली का ट्विटर पर एक वीडियो भी जारी किया गया है, जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में बताया है। उनसे कबड्डी से सम्बंधित मजेदार सवाल पूछे गए जिसका कोहली ने बखूबी जवाब दिया।

विराट ने राहुल चौधरी को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया। कोहली ने राहुल चौधरी की जमकर तारीफ की और उन्हें निरन्तर बेहतर प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी बताया। उन्होंने अजय और राहुल की जोड़ी को अपने और धोनी की जोड़ी की तरह बताया। इसके अलावा विराट ने डू और डाई रेड को खेल की सबसे कठिन चुनौती बताया।

मुंबई लेग का उद्घाटन मुकाबला घरेलू टीम यू मुंबा और पुनेरी पलटन के बीच खेला गया। जब कोहली से कोई एक विजेता चुनने के लिए पूछा गया, तो उन्होंने इसे कठिन सवाल बताया। उन्होंने दोनों टीमो को मजबूत बताया और जवाब टाल दिया।

यह भी पढ़ें :अमेरिका ने मोहम्मद शमी का वीजा रोका, बीसीसीआई के दखल के बाद सुलझा मामला

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खुद के लिए रेडर का रोल सही समझा। उन्होंने अपने आक्रामक अंदाज का हवाला देकर खुद को रेडर बनना उचित ठहराया।

भारतीय टीम की कबड्डी सेवन:

विराट कोहली से भारतीय क्रिकेट टीम से, कबड्डी की टीम के लिए सात खिलाड़ियों का चुनाव के लिए पूछा गया। उन्होंने खुद को इन सात खिलाड़ियों में शामिल नहीं किया। उन्होंने कबड्डी के लिए सबसे पहले धोनी का नाम लिया। इसके बाद उन्होंने रविन्द्र जडेजा, उमेश यादव, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह को टीम में चुना। उन्होंने बुमराह को टो टच के लिए सबसे बेहतर खिलाड़ी बताया। टीम में अंतिम नाम बताने में उन्होंने वक्त लिया और केएल राहुल का चुनाव किया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...