Create
Notifications

Hindi Cricket News - विराट कोहली ने ऑल टाइम फेवरिट बैटिंग पार्टनर का नाम बताया

विराट कोहली और एबी डीविलियर्स
विराट कोहली और एबी डीविलियर्स
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन से इंस्टाग्राम के जरिए लाइव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने पीटरसन के कई सवालों के जवाब दिए। पीटरसन ने इस चैट के दौरान उनसे पूछा कि उन्हें किन-किन खिलाड़ियों के साथ बैटिंग करना ज्यादा अच्छा लगता है। इस सवाल के जवाब में कोहली ने दो दिग्गज बल्लेबाजों का नाम लिया।

विराट कोहली ने कहा कि दो लोग हैं जिनके साथ बैटिंग करना मुझे काफी पसंद है। मुझे वो बल्लेबाज पसंद हैं जो काफी तेजी से रन दौड़ते हों और जब मैं उन्हें रन के लिए बुलाऊं तो वो उसे समझते हों। इसके अलावा वो तेजी से दौड़कर रन बनाना चाहते हों। इसी वजह से जब मैं भारत के लिए खेलता हूं तो एम एस धोनी के साथ बैटिंग करना मुझे अच्छा लगता है। इसके अलावा जब आरसीबी के लिए खेलता हूं तो एबी डीविलियर्स के साथ बैटिंग मुझे पसंद है। एबी के साथ मैं क्रिकेट पर बात नहीं करता। उनके साथ बल्लेबाज करना काफी शानदार होता है।

ये भी पढ़ें: केविन पीटरसन ने अनुष्का शर्मा के कमेंट पर विराट कोहली को किया ट्रोल

इसके अलावा भी विराट कोहली ने कई मुद्दों पर बातचीत की। कोहली ने इसके अलावा टेस्ट क्रिकेट को फेवरेट प्रारूप बताया और कहा कि यह जीवन का प्रदर्शन है तथा इस प्रारूप के कारण मैं बेहतर इन्सान बना हूँ। कोहली ने अभी तक आईपीएल ना जीत पाने को लेकर भी बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि उनकी टीम आईपीएल जीतने की हकदार है। कोहली ने कहा कि हम 3 बार फाइनल में पहुंचे लेकिन एक बार भी नहीं जीता। हम 3 बार सेमीफाइनल में भी पहुंचे लेकिन इन सब चीजों के कोई मायने नहीं हैं, जब तक आप टाइटल ना जीतें। आपको बता दें कि केविन पीटरसन ने इससे पहले रोहित शर्मा के साथ भी इंस्टाग्राम के जरिए लाइव बातचीत की थी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...