Create
Notifications

दक्षिण अफ्रीका की यात्रा के दौरान विराट कोहली ने इशांत शर्मा का मजाक उड़ाया, वायरल हुआ वीडियो

विराट कोहली ने इशांत शर्मा का जमकर मजाक उड़ाया
विराट कोहली ने इशांत शर्मा का जमकर मजाक उड़ाया
Vivek Goel

भारतीय टीम (India Cricket team) के दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) पहुंचने के कुछ देर बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम की यात्रा का एक वीडियो शेयर किया है। टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस क्लिप में मजाकिया मूड में नजर आ रहे हैं और उन्‍होंने साथी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की मजे भी लिए।

कोहली ने पहले इशांत शर्मा से तमिल में बात करने की कोशिश की। उन्‍होंने रविचंद्रन अश्विन की नकल करने का प्रयास किया। दिग्‍गज बल्‍लेबाज ने फिर इशांत शर्मा के बैग पर ध्‍यान दिया और उनका जमकर मजाक उड़ाया। दिग्‍गज बल्‍लेबाज ने इशांत शर्मा के बैग को छानना शुरू किया, जिसमें उनकी चप्‍पल, टोपी, एक शेकर और एक शॉर्ट्स मिला। इशांत ने जवाब दिया कि सुबह-सुबह मजाक मत कर।

विराट कोहली ने मजाक में कहा, 'आप इसको बैग कहते हैं। यह आदमी इस समय दुनिया के किसी भी कोने में दौड़कर जा सकता है। जो भी उसकी जरूरत है, वो इस बैग में है। वाह, यह बैग तो एकदम आग की तरह है। मैंने ऐसा बैग पहली बार देखा। इस बैग को जो लेगा, वो दुनिया के किसी भी कोने में छुट्टी मना सकता है।'

From Mumbai to Jo'Burg! 👍 👍Capturing #TeamIndia's journey to South Africa 🇮🇳 ✈️ 🇿🇦 - By @28anand Watch the full video 🎥 🔽 #SAvINDbit.ly/3q3ThqP https://t.co/F0qCR0DvoF

भारतीय टीम पहले सीचेल पहुंची और फिर जोहान्सबर्ग गई। यात्रा के दौरान श्रेयस अय्यर और राहुल द्रविड़ एकसाथ बैठे हुए नजर आए।

यात्रा के दौरान अन्‍य भारतीय खिलाड़ी क्‍या कर रहे थे?

रविचंद्रन अश्विन ने ध्‍यान दिलाया कि मोहम्‍मद शमी पूरी फ्लाइट के दौरान नींद लेते रहे जबकि चेतेश्‍वर पुजारा ने शिकायत की कि वो नींद नहीं ले पाए। पुजारा के पास बैठे अजिंक्‍य रहाणे ने कहा कि सौराष्‍ट्र के बल्‍लेबाज थोड़े चिढ़चिढ़े रहे।

कड़ी सुरक्षा से घिरी भारतीय टीम प्रिटोरिया में रिसोर्ट में गई, जहां पारंपरिक अंदाज में उनका स्‍वागत हुआ। श्रेयस अय्यर ने इस माहौल का लुत्‍फ उठाया और डांस करते हुए नजर आए। भारतीय खिलाड़‍ियों ने कोविड-19 परीक्षण कराया और फिर अपने कमरे में गए।

ऋषभ पंत ने कहा, 'मेरे ख्‍याल से यह हमारे लिए शानदार अनुभव रहा। हम अभी जोहान्सबर्ग में उतरे। जब से मैं इस जगह पर पहुंचा हूं, तो यहां की खूबसूरती पर ध्‍यान दे रहा हूं। आप यहां बहुत चीजें घूम सकते हैं। हर किसी का ध्‍यान आस-पास घूमने पर होगा। शांत और अच्‍छी जगह जाने का होगा। लड़कों के साथ यहां अच्‍छे समय पर ध्‍यान है और सीरीज का आनंद उठाएंगे।' भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्‍ट 26 दिसंबर से शुरू होगा। यह मैच सेंचुरियन में खेला जाएगा।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...