Create
Notifications

विराट कोहली ने भारतीय टीम की करारी हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v England - 2nd One Day International
India v England - 2nd One Day International
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम (Indian Team) की हार के बाद विराट कोहली की प्रतिक्रिया आई है। विराट कोहली ने इंग्लिश बल्लेबाजों की हिटिंग को लेकर बयान दिया और हार्दिक पांड्या से गेंदबाजी नहीं करवाने का कारण भी बताया। कोहली ने हार के लिए कोई बहाना नहीं बनाने की बात भी कही।

विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता है कि हमने काफी अच्छा स्कोर खड़ा किया। अगर हम लंबे समय तक मैच में बने रहते तो यह चुनौतीपूर्ण होता। हमने अपनी लाइन और लेंथ के साथ नई गेंद से अच्छी शुरुआत की, लेकिन इंग्लैंड ने टिकने का तरीका ढूंढ लिया और शतकीय साझेदारी कर ली। हम कई बार लड़खड़ाए लेकिन यह कुछ ऐसी हिटिंग थी जो शायद ही आप कभी देख पाएंगे। स्टोक्स और बेयरस्टो की साझेदारी के दौरान हमें कोई मौका नहीं मिला।

भारतीय कप्तान ने यह भी कहा कि यह मत सोचो कि ओस एक फैक्टर थी। शायद विकेट बेहतर हो गया था लेकिन यह कोई बहाना नहीं हो सकता। हमने दो दिन पहले ही एक स्कोर का बचाव किया था। आज कुछ निश्चित चरणों में निष्पादन में कमी रही। इतनी उच्च स्ट्राइक रेट से खेलना दुर्लभ होता है। हमें हार्दिक की बॉडी मैनेज करने की जरूरत है। समझने की जरूरत है कि हमें इस कौशल सेट की आवश्यकता कहां है। टी20 में उनका उपयोग किया लेकिन वनडे में, यह उनके कार्यभार को संभालने के बारे में है। हमारे पास इंग्लैंड में भी टेस्ट क्रिकेट है। इसलिए हमारे लिए उसे फिट रखना जरूरी है।

कप्तान कोहली ने कहा कि हमने दो विकेट जल्दी खो दिए, एक साझेदारी की जरूरत थी जो केएल और मेरे बीच हुई। केएल को एक बड़ा स्कोर मिला, वास्तव में उसके लिए खुशी है। और फिर ऋषभ ने वहां खेल बदल दिया। हमने सोचा था कि 300 रन का प्रयास शानदार होगा लेकिन 35 अतिरिक्त रन हासिल करना अच्छा था।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...