Create
Notifications

'मैंने मैच से पहली एबी डीविलियर्स से बात की थी, उन्होंने जो बताया वैसा ही किया'

India v England - 2nd T20 International
India v England - 2nd T20 International
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम (Indian Team) की जीत में विराट कोहली की बेहतरीन पारी शामिल रही। उन्होंने अपनी पारी के अलावा इशान किशन की बल्लेबाजी और गेंदबाजों की तारीफ की। विराट कोहली (Virat Kohli) ने यह भी बताया कि मैच से पहले मैंने एबी डीविलियर्स से बातचीत की थी, और उन्होंने जो कहा वही मैंने किया।

विराट कोहली ने कहा कि हमने सभी बॉक्स को टिक किया और अंतिम पांच ओवरों में महज 34 रन खर्च किये जो ख़ास प्रयास है। गेंदबाजी और बल्लेबाजी से काफी खुश हूँ, वॉशी (वॉशिंगटन सुंदर) का नाम खास तौर पर लेना चाहूँगा। दूसरी पारी में गेंद बल्ले के ऊपर ज्यादा बेहतर आ रही थी। धीमी गति की गेंद ग्रीप होना बंद हो गई थी। जिस तरह से इशान किशन ने बल्लेबाजी की, उनका नाम लेना चाहूँगा।

विराट कोहली का पूरा बयान

अपनी बल्लेबाजी पर उन्होंने कहा कि मैंने वह करने की कोशिश की जो मैं कर सकता हूं, लेकिन वह अपनी सहजता का पालन करता रहा और इशान की डेब्यू पर क्वालिटी पारी थी। जब आप आईपीएल में इस तरह के प्रभुत्व के साथ खेलते हैं और उसके पास एक निडर चरित्र होता है और वह जानता था कि वह गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा है।

इशान किशन के काउन्टर अटैक वाली बल्लेबाजी और उनके साथ एक साझेदारी को विराट कोहली ने एक जरूरत बताया और कहा कि मुझे खेल की मूल बातों पर ध्यान केंद्रित करना पड़ा और टीम के लिए काम करने में हमेशा गर्व महसूस होता है।

कोहली ने यह भी कहा कि बस गेंद पर मेरी नजर बनी हुई है और मेरी पत्नी यहां है और वह मुझे कई चीजें बताती रहती है कि मुझे क्या करने की जरूरत है। हमारे पास एक महान प्रबंधन है जो हमें सही जगह पर रखता है। कोहली ने एक खास बात यह बताई कि मैंने मैच से पहली एबी डी विलियर्स से बात की और उन्होंने मुझे गेंद को देखने की सलाह दी। मैंने वही किया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...