आरसीबी टीम में रिटेन किए जाने को लेकर विराट कोहली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली को आरसीबी की टीम ने रिटेन किया है
विराट कोहली को आरसीबी की टीम ने रिटेन किया है

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आरसीबी टीम में रिटेन किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब आरसीबी फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिटेन किए जाने को लेकर कॉन्टैक्ट किया तो उन्होंने तुरंत ही हामी भर दी। कोहली ने ये भी कहा कि भले ही वो कप्तान नहीं हैं लेकिन आरसीबी टीम के साथ दिल से जुड़े हुए हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है। आरसीबी ने पूर्व कप्तान विराट कोहली, दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है।

विराट कोहली को आरसीबी ने 15 करोड़ रूपये की राशि देकर रिटेन किया है। उनके अलावा ग्लेन मैक्सवेल को 11 करोड़ और मोहम्मद सिराज को 7 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। चौथे खिलाड़ी का ऑप्शन भी आरसीबी के पास था लेकिन उन्होंने सिर्फ तीन नामों को शामिल करने का निर्णय लिया।

मैं आरसीबी के साथ दिल से जुड़ा हुआ हूं - विराट कोहली

आरसीबी टीम द्वारा रिटेन किए जाने के बाद विराट कोहली ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब मुझे रिटेन किए जाने के लिए कॉन्टैक्ट किया गया तो फिर मैंने बिना कोई सेकेंड गंवाए तुरंत ही हामी भर दी। मेरा मानना है कि बेस्ट अभी आना बाकी है। मुझे अगले सीजन को लेकर काफी अच्छी फीलिंग आ रही है। मैं आरसीबी टीम का आभारी हूं और उनके साथ अपने पूरे दिल से जुड़ा हुआ हूं।

विराट कोहली की अगर बात करें तो वो आरसीबी के काफी अहम खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने अभी तक आईपीएल में आरसीबी के अलावा और किसी भी टीम के लिए नहीं खेला है। यही वजह है कि कप्तानी छोड़ने के बाद भी उन्होंने इसी टीम में बने रहने का फैसला किया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now