Create
Notifications

डेविड वॉर्नर की इंस्टाग्राम पोस्ट पर विराट कोहली की मजेदार प्रतिक्रिया 

डेविड वॉर्नर की पोस्ट पर विराट कोहली ने मजेदार कमेंट किया
डेविड वॉर्नर की पोस्ट पर विराट कोहली ने मजेदार कमेंट किया
Prashant Kumar

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार पोस्ट कर फैंस का मनोरंजन करते हैं और इस बार उनके वीडियो पर दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का मजेदार कमेंट देखने को मिला। चुटीले अंदाज में उन्होंने वॉर्नर से पूछा कि क्या वह ठीक हैं।

वॉर्नर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मजेदार पोस्ट शेयर करने की आदत है। शनिवार को, उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जिसमें साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की आने वाली साउथ फिल्म 'पुष्पा' के क्लिप्स में वह उनकी जगह दिखे।

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा,

कैप्शन दें!!

कोहली ने जल्द ही कमेंट किया और लिखा,

दोस्त क्या तुम ठीक हो?

डेविड वॉर्नर ने पहले एशेज टेस्ट की पहली पारी में शानदार 94 रन की पारी खेली थी। हालांकि चोटिल होने की वजह से यह बल्लेबाज दोबारा बल्लेबाजी करने नहीं उतरा और अगले टेस्ट से भी बाहर होने का खतरा था। हालांकि आज मैच के बाद पैट कमिंस ने कहा कि वॉर्नर ठीक हैं और अगले टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे।

एशेज 2021-22 के पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की बड़ी जीत

गाबा टेस्ट में इंग्लैंड की पारी को 147 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 425 रन बनाकर 278 रन की बढ़त हासिल की थी। इसके बाद इंग्लैंड अपनी दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था लेकिन मैच के चौथे दिन इंग्लिश बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे ढेर हो गए और पूरी टीम 297 रन पर ढेर हो गयी। जीत के लिए 19 रन के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट खोकर 20 रन बनाकर हासिल कर लिया और 9 विकेट से बड़ी जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त ले ली है।

एशेज का दूसरा टेस्ट मैच 16 दिसंबर से एडिलेड के मैदान में खेला जायेगा। यह डे-नाईट टेस्ट मैच होगा और पिंक बॉल से खेला जायेगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...