IPL 2023 - विराट कोहली ने अपनी शतकीय पारी को लेकर कही बड़ी बात...अहम चीज का किया जिक्र

विराट कोहली ने काफी बेहतरीन पारी खेली (Photo - IPL)
विराट कोहली ने काफी बेहतरीन पारी खेली (Photo - IPL)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ मैच में शतक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि जैसे वो दोबारा से अपना टी20 क्रिकेट काफी बेहतरीन तरीके से खेलने लगे हैं। कोहली के मुताबिक कई सारे लोगों को लग रहा था कि वो इस फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं लेकिन अब उन्होंने सबको जवाब दे दिया है।

विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन शतकीय पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 61 गेंद पर 13 चौके और 1 छक्के की मदद से 101 रनों की नाबाद पारी खेली। हालांकि इस शतक के बावजूद उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

विराट कोहली ने अपने शतक को लेकर दी प्रतिक्रिया

इस जबरदस्त प्रदर्शन के बाद उन्होंने रवि शास्त्री से बातचीत के दौरान अपनी इस पारी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मुझे काफी अच्छा लग रहा है। कई सारे लोगों को लगा कि मेरा टी20 क्रिकेट नीचे जा रहा है लेकिन मुझे ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है। मुझे लगता है कि मैं अपना बेस्ट टी20 क्रिकेट दोबारा खेल रहा हूं। मैं अपने खेल का लुत्फ उठा रहा हूं और इसी तरह से मैं टी20 क्रिकेट खेलता हूं। मैं गैप में बाउंड्री लगाने की तरफ देखता हूं और फिर आखिर में जाकर परिस्थिति के हिसाब से बड़े शॉट लगाने की कोशिश करता हूं।

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस से 6 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। जवाब में गुजरात टाइटंस ने इस टार्गेट को 19.1 ओवर में ही हासिल कर लिया और आरसीबी का ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता