विराट कोहली ने मेलबर्न में इंडिया-पाकिस्तान मैच के माहौल को किया याद, कही बड़ी बात

India v Pakistan - ICC Men
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंडिया-पाकिस्तान (India vs Pakistan) मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि जब टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान वो मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरे थे तो उस वक्त कैसा माहौल था। विराट कोहली के मुताबिक मेलबर्न में माहौल इतना जबरदस्त था कि जैसे ही वो मैदान में उतरे उन्होंने वो एनर्जी महसूस की।

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जबरदस्त मुकाबला खेला गया था। टीम इंडिया ने उस मैच में विराट कोहली के जबरदस्त पारी की बदौलत रोमांचक जीत हासिल की थी। 31 रन पर चार विकेट गंवाकर टीम इंडिया काफी मुश्किल में थी लेकिन हार्दिक पांड्या और विराट कोहली की साझेदारी ने पूरे मैच का पासा ही पलट दिया था। हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने पांचवें विकेट के लिए 113 रनों की जबरदस्त साझेदारी कर टीम की मैच में वापसी करा दी। विराट कोहली ने सिर्फ 53 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 82 रन बनाए और आखिर तक क्रीज पर डटे रहकर टीम को जीत दिलाई थी।

मेलबर्न स्टेडियम में काफी जबरदस्त एनर्जी थी - विराट कोहली

विराट कोहली के मुताबिक उस मैच के दौरान स्टेडियम का माहौल काफी जबरदस्त था। उन्होंने आईसीसी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कहा,

इस तरह के गेम को लेकर जो माहौल बनाया जाता है, वो काफी स्पेशल होता है। होटल में, मेलबर्न में, स्टेडियम के बाहर का माहौल काफी जबरदस्त था। जैसे ही मैं स्टेडियम में घुसा मैंने वो एनर्जी महसूस की।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाए थे। वो काफी जबरदस्त फॉर्म में थे और लगभग हर एक मुकाबले में बेहतरीन पारी खेली थी। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में भी उनके बल्ले से अर्धशतकीय पारी आई थी। हालांकि टीम इंडिया को उस मैच में हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now