Create

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी ऐतिहासिक पारी को किया याद, कही ये बड़ी बात

India v Pakistan - ICC Men
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में खेली गई अपनी ऐतिहासिक पारी को याद किया है। विराट कोहली ने उस मैच में जबरदस्त पारी खेलकर टीम इंडिया को मैच जिताया था और अब अपनी उस पारी को लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली ने कहा है कि उनके लिए वो पारी हमेशा काफी खास रहेगी।

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जबरदस्त पारी खेलकर टीम को मैच जिताया था। 31 रन पर चार विकेट गंवाकर टीम इंडिया काफी मुश्किल में थी लेकिन हार्दिक पांड्या और विराट कोहली की साझेदारी ने पूरे मैच का पासा ही पलट दिया था। हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने पांचवें विकेट के लिए 113 रनों की जबरदस्त साझेदारी कर टीम की मैच में वापसी करा दी। विराट कोहली ने सिर्फ 53 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 82 रन बनाए और आखिर तक क्रीज पर डटे रहकर टीम को जीत दिलाई थी।

विराट कोहली ने अपनी 82 रनों की पारी को किया याद

विराट कोहली ने अपनी उस पारी को अपनी सबसे बेस्ट टी20 पारी करार दिया था और एक बार फिर उन्होंने कहा है कि इस पारी को वो हमेशा याद रखेंगे। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने कहा,

23 अक्टूबर 2022 का दिन हमेशा मेरे लिए काफी खास रहेगा। क्रिकेट के मैच में उस तरह की एनर्जी मैंने पहले कभी नहीं देखी थी। वो काफी यादगार रात थी।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाए थे। वो काफी जबरदस्त फॉर्म में थे और लगभग हर एक मुकाबले में बेहतरीन पारी खेली थी। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में भी उनके बल्ले से अर्धशतकीय पारी आई थी। हालांकि टीम इंडिया को उस मैच में हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment