IPL मुझे इस वजह से काफी पसंद है...विराट कोहली ने बताया बड़ा कारण

विराट कोहली ने आईपीएल को पसंद करने का कारण बताया
विराट कोहली ने आईपीएल को पसंद करने का कारण बताया

आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने टूर्नामेंट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि क्यों उन्हें आईपीएल काफी ज्यादा पसंद है। विराट कोहली के मुताबिक आईपीएल में कई सारे नए युवा खिलाड़ियों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है। इसके अलावा उन्हें भी कई सारे यंग प्लेयर्स के साथ खेलने का मौका मिलता है। इसी वजह से उन्हें ये लीग काफी ज्यादा पसंद है।

विराट कोहली आईपीएल 2024 से मैदान में वापसी कर सकते हैं। वो इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से विराट कोहली ने इस सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया था। हालांकि आईपीएल से उनकी वापसी होगी। आईपीएल में उनकी टीम आरसीबी का पहला मैच एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है। जबकि दूसरे मुकाबले में बैंगलोर की टीम 25 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान एम चिन्नावामी स्टेडियम में खेलेगी। आईपीएल के दौरान ही फैंस विराट कोहली को देख पाएंगे।

विराट कोहली ने IPL को लेकर दी प्रतिक्रिया

टूर्नामेंट से पहले स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान विराट कोहली ने आईपीएल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे आईपीएल काफी ज्यादा पसंद है। इसमें आपको कई सारे नए खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलता है। कई सारे विदेशी प्लेयर्स के साथ आप खेलते हैं। आप इन खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करते हैं। कई सारे कारण हैं, जिसकी वजह से हर कोई आईपीएल को इतना पसंद करता है। यहां पर प्लेयर्स और फैंस दोनों ही अपने आपको काफी कनेक्टेड महसूस करते हैं।

आपको बता दें कि विराट कोहली आईपीएल में पहले सीजन से ही लगातार आरसीबी के लिए ही खेल रहे हैं। उन्होंने अभी तक 7 हजार से ज्यादा रन इस टूर्नामेंट में बनाए हैं। हालांकि अभी तक उन्हें पहली ट्रॉफी का इंतजार है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता