विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत सभी खिलाड़ियों ने जमकर लगाए ठुमके, नाचते हुए मनाया सेलिब्रेशन; देखें वीडियो

Neeraj
Photo Credit: Mumbai Indians X Snapshots
Photo Credit: Mumbai Indians X Snapshots

Team India players dancing in Victory Parade Celebration: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में इतिहास रचने के बाद टीम इंडिया का अपने वतन में कमाल का स्वागत हुआ है। पहले दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम को चैंपियन बनने की बधाई दी। उसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई के नरीमन पॉइंट से विक्ट्री परेड करते हुए वानखेड़े स्टेडियम पहुंची। वहां पहुंचने के बाद भी खिलाड़ियों का सेलिब्रेशन नहीं रुका। मैदान के चक्कर लगाते हुए भारतीय खिलाड़ी फैंस का आभार व्यक्त करते दिखाई दिए। इस दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत टीम के अन्य खिलाड़ी ठुमके लगाते हुए नजर आए।

आप भी देखें यह वीडियो:

स्टेडियम पहुंचने से पहले सभी खिलाड़ी डबल डेकर बस की ओपन छत पर सवार थे। इस दौरान नरीमन पॉइंट से स्टेडियम तक पहुंचने से पहले सभी खिलाड़ी बारी-बारी से बस की छत की आगे तरफ आए और ट्रॉफी को हाथ में लिए फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। खिलाड़ियों के साथ-साथ कोच राहुल द्रविड़ और स्टाफ मेंबर्स भी इस पल को पूरी तरह एन्जॉय करते दिखे। वहीं, फैंस भी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को इतने करीब से देखकर काफी ज्यादा उत्साहित नजर आए।

विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह की जमकर की तारीफ

परेड के बाद विराट कोहली ने बाचीत के दौरान जसप्रीत बुमराह की जमकर तरफ की। उन्होंने बुमराह को आठवां अजूबा तक कह दिया। कोहली के मुताबिक बुमराह जैसा गेंदबाज जनरेशन में एक बार ही आता है।

वहीं, बुमराह ने कहा कि मैं किसी भी मैच के बाद रोता नहीं हूं लेकिन फाइनल के बाद मैं अपने आंसुओं को रोक नहीं पाया। दूसरी तरफ, रोहित शर्मा हर भारतीय को इस ट्रॉफी का हकदार बताया। इसके साथ उन्होंने हार्दिक पांड्या के टूर्नामेंट के दौरान शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन की भी सराहना की, जिसके बाद फैंस हार्दिक-हार्दिक के नारे भी लगाते दिखे।

रोहित के मुताबिक फाइनल में सूर्यकुमार यादव द्वारा पकड़ा डेविड मिलर का कैच टर्निंग पॉइंट रहा, उनके आउट होने के बाद मुझे पता था कि कप हमारा है। गौरतलब हो कि चैंपियन बनने के लिए भारतीय टीम को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से 125 करोड़ रूपये इनाम के तौर पर मिले हैं। विक्ट्री परेड सेलिब्रेशन में टीम को इनाम का चेक दिया गया।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now