रोहित शर्मा और विराट कोहली ने ट्रॉफी के साथ मनाया जबरदस्त जश्न, बस की छत पर से लाजवाब वीडियो आया सामने 

Neeraj
Photo Credit: ANI News X Snapshots
Photo Credit: ANI News X Snapshots

Virat kohli and Rohit Sharma Celebration on Top of Bus: भारतीय टीम (Team India) ने 29 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का टाइटल जीता था, लेकिन भारत में उस जीत का जश्न थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज सुबह ही टीम इंडिया ट्रॉफी के साथ बारबडोस से वतन लौटी है। इसके बाद से तमाम देशवासियों का उत्साह मानों और ज्यादा बढ़ गया हो। मुंबई में विक्ट्री परेड का आयोजन हो रहा है, जिसमें पूरी टीम ओपन बस के जरिए नरीमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम जा रही है। इस दौरान विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा को बस की छत पर ट्रॉफी के साथ सेलिब्रेशन मनाते हुए देखा गया।

आप भी देखें यह वीडियो:

भारतीय टीम के स्वागत के लिए मरीन ड्राइव पर उतरा जन सैलाब

बीसीसीआई ने इस यादगार उपलब्धि को खास बनाने के लिए मुंबई में एक भव्य समारोह का आयोजन किया है, जिसमें तमाम को भी शामिल होने का आमंत्रण मिला है। टीम इंडिया ओपन बस पर सवार होकर फैंस से रूबरू होते हुए वानखेड़े स्टेडियम पहुंची है। वहां भी पहले से ही हजारों की संख्या में फैंस चैंपियन का स्वागत करने के लिए मौजूद रहे।

फैंस बारिश में भिगते हुए अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की सिर्फ एक झलक पाने के इंतजार में हैं। स्टेडियम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह समेत अन्य खिलाड़ियों के नाम के नारे लगे।

टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं हारी थी टीम इंडिया

गौरतलब हो कि भारतीय टीम का टूर्नामेंट में प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा था। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने पूरे इवेंट में एक भी मुकाबला हारे बिना ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। पिछले टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई थी। लेकिन इस बार टीम इंडिया ने इंग्लैंड को सेमीफाइनल में मात देकर फाइनल में जगह पक्की की थी।

इसके बाद फाइनल में टीम इंडिया का सामना दक्षिण अफ्रीका से हुआ। एक समय पर ऐसा लग रहा था कि इस बार भी टीम इंडिया का ट्रॉफी जीतने का सपना चकनाचूर हो जाएगा, लेकिन जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और अर्शदीप सिंह ने अपनी घातक गेंदबाजी के जरिये मैच में टीम की जबरदस्त वापसी करवाई थी। अंत में मेन इन ब्लू 7 रन से रोमांचक जीत हासिल करने में कामयाब रही थी।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now