Create
Notifications

विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में खेल सकते हैं

एकदिवसीय सीरीज से उनको आराम दिया गया है
एकदिवसीय सीरीज से उनको आराम दिया गया है
Naveen Sharma

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा की। टीम से गायब कुछ उल्लेखनीय नाम रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli), ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) हैं। नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में शिखर धवन को टीम का कप्तान बनाया गया है। इस बीच खबरें आई हैं कि ये खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेल सकते हैं।

बीसीसीआई के सूत्रों ने न्यूज एजेंसी एएनआई से पुष्टि की है कि शर्मा, कोहली और पंत को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया है। सूत्रों ने कहा है कि खिलाड़ियों के वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में भाग लेने की संभावना है, जो एकदिवसीय श्रृंखला के समापन के बाद होने वाली है। कोहली, पंत और बुमराह गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच का हिस्सा नहीं थे। इंग्लैंड खिलाफ पांचवें टेस्ट के समापन के बाद उन्हें ब्रेक दिया गया था। आने वाले दो टी20 मैचों में उनको शामिल किया जाएगा।

रोहित शर्मा भी वेस्टइंडीज वनडे सीरीज में नहीं होंगे
रोहित शर्मा भी वेस्टइंडीज वनडे सीरीज में नहीं होंगे

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में भी कोहली को आराम दिया गया था। इसके बाद वे टेस्ट के लिए इंग्लैंड में चले गए। इस बीच आयरलैंड दौरे के लिए एक अलग टीम का चयन किया गया था। इसे हार्दिक पांड्या ने लीड किया था और भारतीय टीम को 2-0 से जीत दर्ज करने का मौका मिला था।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए अलग टीम का चयन किया गया था। टेस्ट खेलने वाले खिलाड़ी रेस्ट पर थे। भारतीय टीम ने पहले टी20 मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड को हराकर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। आगामी दोनों मैच मेजबान इंग्लैंड के लिए काफी अहम रहने वाले हैं। इंग्लैंड के लिए दूसरा टी20 मैच करो या मरो वाला है। यह मुकाबला 9 जुलाई को बर्मिंघम में खेला जाना है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...