क्रिस्टियानो रोनाल्डो के आलोचकों पर बरसे विराट कोहली, दिग्गज की जमकर की तारीफ 

Neeraj
कोहली क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बहुत बड़े फैन हैं
कोहली क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बहुत बड़े फैन हैं

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के कितने बड़े फैन है ये बात किसी से छुपी नहीं है। कोहली फिटनेस के मामले में उन्हें अपना आदर्श मानते हैं और उनसे प्रेरणा लेते हैं। इसके अलावा विराट रोनाल्डो के खेल की तारीफ करने का भी कोई मौका नहीं चूकते हैं। हाल ही में कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसके जरिये उन्होंने रोनाल्डो के आलोचकों का मजाक उड़ाते हुए, उनकी बोलती बंद की।

दरअसल, बीते दिन (19 जनवरी) रियाद में पेरिस सेंटर जर्मेन (PSG) और रियाद ऑल स्टार XI (Riyadh ST XI) के बीच एक दोस्ताना मुकाबला हुआ। इस मुकाबले को PSG की टीम ने 5-4 से जीता। रियाद XI की ओर से टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दो गोल दागे। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया। 38 वर्षीय रोनाल्डो के इस बेहतरीन प्रदर्शन को देखने को बाद पूर्व भारतीय कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा,

वह अभी भी 38 के उच्चतम स्तर पर कर रहे हैं। फुटबॉल विशेषज्ञ हर हफ्ते खबरों में बने रहने के लिए उनकी आलोचना करते हैं और फिर आसानी से शांत हो जाते है। उन्होंने दुनिया के शीर्ष क्लबों में से एक के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन किया है। जबकि लोग बता रहे थे कि वह फिनिश हो चुके हैं।
विराट कोहली की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
विराट कोहली की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

शानदार फॉर्म में हैं विराट कोहली

वहीं अगर विराट कोहली की बात करें तो वह मौजूदा समय में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। सीरीज के पहले मैच में भारत ने कीवियों को 12 रनों से मात दी थी और 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का दूसरा मैच कल रायपुर में खेला जाना है। शानदार फॉर्म में चल रहे कोहली पहले मुकाबले में फ्लॉप रहे थे और सिर्फ 8 रन बना पाए थे। हालाँकि, फैंस को पूरी उम्मीद है कि दूसरे मैच में कोहली के बल्ले से बड़ी पारी आएगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now