CWC 2023 : न्यूजीलैंड के विरुद्ध मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद विराट कोहली पूल में एन्जॉय करते आये नजर, साझा की खास तस्वीर 

Neeraj
वर्ल्ड कप में विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं
वर्ल्ड कप में विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं

वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में भारतीय टीम (Team India) का शानदार प्रदर्शन जारी है। रविवार (22 अक्टूबर) को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एन्ड कंपनी ने न्यूजीलैंड (IND vs NZ) को हराकर टूर्नामेंट की लगातार अपनी पांचवीं जीत दर्ज की, जिसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का अहम योगदान रहा। इस बीच किंग कोहली अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह पूल में खड़े होकर धूप का लुत्फ़ ले रहे हैं।

कीवी टीम के विरुद्ध चेज मास्टर कोहली ने फिर से अपनी उपयोगिता सबित की और 274 रनों के लक्ष्य को आसानी से चेज करने में अहम रोल अदा किया। उन्होंने 104 गेंदों पर 95 रन बनाये जिसमें आठ चौके और दो छक्के शामिल रहे। हालाँकि, इस दौरान वह सिर्फ 5 रन से अपना शतक बनाने से चूक गए जिससे फैंस को काफी निराशा हुई।

सोमवार को 34 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस तस्वीर में वह खिली हुई धूप में कैप लगाकर पूल में खड़े हैं और धर्मशाला की खूबसूरती का आनंद उठाते दिखे। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा,

सुंदर धर्मशाला में एक बहुत ही सुखद सुबह।
विराट कोहली की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
विराट कोहली की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

20 सालों बाद भारत ने आईसीसी टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड को हराया

गौरतलब है कि यह जीत भारतीय टीम और फैंस के लिए बेहद खास रही। दरअसल, टीम इंडिया ने 20 सालों के लम्बे इंतज़ार के बाद, कीवी टीम के विरुद्ध आईसीसी टूर्नामेंट में जीत हासिल की। इससे पहले टीम इंडिया ने सौरव गांगुली की अगुवाई में न्यूजीलैंड को 2003 वर्ल्ड कप में पिछली बार हराया था।

भारतीय टीम टूर्नामेंट में अब तक अजेय है और अंक तालिका में टॉप पर काबिज हो गई है। अब रोहित शर्मा की सेना अपने छठे मैच में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड का सामना करेगी। यह मुकाबला 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now