Create
Notifications

"ये टूर्नामेंट का पहला मैच था ना कि आखिरी मैच था, हमारे पास अभी मौका है"

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
सावन गुप्ता
visit

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कोहली ने इस हार के बावजूद पॉजिटिव संदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि अभी ये टूर्नामेंट का पहला मुकाबला है और हमारे पास वापसी करने का पूरा मौका है।

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली। वो एकमात्र ऐसे बल्लेबाज थे जो क्रीज पर टिककर खेल सके और भारत का स्कोर 150 तक पहुंचाया। विराट कोहली ने 57 रन बनाए। हालांकि बाकी बल्लेबाजों के खराब परफॉर्मेंस की वजह से भारतीय टीम सिर्फ 151 रन ही बना पाई। जवाब में पाकिस्तान ने इस लक्ष्य को बिना कोई विकेट गंवाए आसानी से हासिल कर लिया।

पाकिस्तान की तरफ से उनके कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने जबरदस्त पारी खेली। मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 79 और बाबर आजम ने नाबाद 68 रन बनाए और 18वें ओवर में ही अपनी टीम को लक्ष्य तक पहुंचा दिया। कह सकते हैं कि पाकिस्तान ने ये मुकाबला पूरी तरह से एकतरफा जीता।

ये टूर्नामेंट का पहला ही गेम है - विराट कोहली

अपनी टीम की इस करारी हार के बावजूद कप्तान विराट कोहली निराश नहीं हैं। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा,

हम एक और स्लोअर बॉलर की बात कर सकते हैं लेकिन इस वक्त शांत रहना और अपने स्ट्रेंथ को समझना काफी जरूरी है। ओस की वजह से स्लोअर बॉलर उतने प्रभावी नहीं रह जाते हैं। ये टूर्नामेंट का पहला गेम है, ना कि ये आखिरी मुकाबला था।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की वर्ल्ड कप के किसी भी मैच में भारत के खिलाफ ये पहली जीत है और उन्होंने एक इतिहास रच दिया। इससे पहले तक पाकिस्तान भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप में नहीं जीता था।


Edited by सावन गुप्ता
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now