विराट कोहली के फैंस के लिए आई अच्छी खबर, जल्द नजर आएंगे डिवाइन और जोनिता गाँधी के रैप सांग में 

Neeraj
विराट कोहली रैप सांग में आएंगे नजर
विराट कोहली रैप सांग में आएंगे नजर

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती विश्व के सबसे महान खिलाड़ियों में होती है। कोहली अपने खेल के साथ अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए भी युवा फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। यही वजह है कि उनके चाहने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती चली जा रही है। इस बीच दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। विराट कोहली बहुत जल्द रॉयल चैलेंज के लिए बनाये एक रैप सांग में नजर आएंगे। इस गाने में भारत के मशहूर रैपर डिवाइन नजर आएंगे और उनके साथ गायिका जोनिता गाँधी नजर आएँगी और इनके साथ कोहली भी वीडियो में दिखेंगे।

बता दें कि कोहली रॉयल चैलेंज के ब्रांड एम्बेसडर हैं और यह गाना उन्होंने इसी ब्रांड के शूट किया है। इस रैप सांग का टाइटल 'नया शेर' रखा गया है जिसमें कोहली के साथ डिवाइन और जोनिता गाँधी नजर आएंगी। इस मौके पर बोलते हुए विराट कोहली ने कहा, मैं हमेशा एक ऐसा खिलाड़ी रहा हूं जो कभी भी मैदान पर या बाहर बोल्ड विकल्प लेने से नहीं कतराता। मैं वही रवैया अपनाता रहता हूं जिसने मुझे वह बनने में मदद की, जो मैं हूं।

उन्होंने आगे कहा, पश्चिम दिल्ली का लड़का वह नहीं होता जो वह है अगर मैंने उस समय साहसिक विकल्प नहीं चुने होते। इस गाने को शूट करने का यह एक वास्तविक अनुभव था। जब हमने इसे शूट किया तो मैं खुद था। सभी नए शेरों के लिए, नए दौर का ये तुम्हारा किस्सा है।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते नजर आएंगे कोहली

गौरतबल है कि विराट कोहली वर्तमान समय में परिवार संग अपनी छुट्टियाँ एन्जॉय कर रहे हैं। हाल में ही कोहली ने दुबई में नया वर्ष सेलिब्रेट किया था और इसके बाद वृंदवान में नीम करोली आश्रम में वो पत्नी अनुष्का शर्मा और अपनी बेटी संग पहुंचे थे। कोहली श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज से टीम में वापसी करेंगे जिसकी शुरुआत 10 जनवरी से होगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment