Create
Notifications

"इशान किशन ने बताया कि विराट कोहली ने उनसे टी20 वर्ल्ड कप को लेकर क्या कहा था"

इशान किशन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
इशान किशन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
SENIOR ANALYST

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब उनके रन नहीं बन रहे थे तो विराट कोहली से उनकी बात हुई थी और उन्होंने मेरा हौसला बढ़ाया था। इशान किशन के मुताबिक कोहली ने उनसे कहा था कि उनका चयन टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में एक ओपनर के तौर पर हुआ है और आप उसी हिसाब से अपनी तैयारी करो।

इशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ धुआंधार पारी खेलकर फॉर्म में आने के संकेत दे दिए हैं। इससे पहले वो काफी स्ट्रगल कर रहे थे। हालांकि शुक्रवार को हुए मुकाबले में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला।

इशान किशन ने बताया कि विराट कोहली ने उनसे क्या कहा था

इशान किशन ने मैच के बाद बताया कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने उनसे क्या कहा था। उन्होंने बताया,

विराट भाई के साथ मेरी काफी अच्छी चैट हुई थी। जसप्रीत भाई ने भी मेरी मदद की। यहां तक कि हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने भी मुझे सपोर्ट किया। सबने मेरा हौंसला बढ़ाया और कहा कि ये तुम्हारे लिए सीखने का मौका है। तुम यहां से सीख लेकर आगे बढ़ो और वर्ल्ड कप में दोबारा ऐसी गलती मत करना। इससे मुझे काफी सीखने का मौका मिला। मैं ओपन करना पसंद करूंगा और यही बात विराट भाई ने भी कही कि तुम वर्ल्ड कप में एक ओपनर के तौर पर सेलेक्ट किए गए हो और तुम्हें उसके लिए तैयार रहना होगा। हालांकि मुझे लगता है कि आपको हर स्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए।

आपको बता दें कि इशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्हें ओपन करने के लिए भेजा गया और आते ही उन्होंने जबरदस्त तरीके से चौके छक्के लगाने शुरू कर दिए और अपनी टीम को काफी तेज शुरूआत दिलाई। उन्होंने महज 16 गेंद में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया और कुल मिलाकर 32 गेंद पर 11 चौके और चार छक्के की मदद से 84 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now