Create

विराट कोहली ने टिकटॉक वीडियो को लेकर युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल

विराट कोहली और युजवेंद्र चहल
विराट कोहली और युजवेंद्र चहल

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने टिक टॉक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं क्योंकि उनके वीडियो उनके फैंस और बाकी लोगों को काफी पसंद आते हैं। वो काफी समय से अपने टिक टॉक वीडियो बना रहे हैं, वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने चहल के टिकटॉक वीडियो को लेकर उनको ट्रोल किया है। ये सब उस वक्त हुआ जब विराट कोहली और एबी डीविलियर्स दोनों इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर लाइव के दौरान विराट कोहली ने एबी डीविलियर्स से कहा कि 'क्या आपने चहल का लाइव वीडियो देखा है। वो टिक टॉक वीडियो बनाता है। उसे देखकर नहीं लगेगा कि वो 29 साल का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर है। यही नहीं डीविलियर्स ने कहा कि युजवेंद्र चहल उन्हें रात को 1 बजे फोन करते हैं, लेकिन क्यों करते हैं ये पता नहीं। वहीं डिविलियर्स के मुताबिक, चहल उन्हें वीडियो कॉल भी कर चुके हैं, लेकिन वो उनका कॉल उठाते नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: भारतीय महिला टीम का दौरा स्थगित, जुलाई से पहले इंग्लैंड में शुरू नहीं होगा क्रिकेट

इससे पहले हिटमैन रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह के साथ लाइव वीडियो चैट के दौरान चहल पर नाराजगी जताई थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि युजवेंद्र चहल अपने पिताजी को नचा रहा है। उसे शर्म आ रही है या नहीं। वहीं इसके कुछ दिन बाद ही चहल ने एक वीडियो चैट में अपने टिक टॉक वीडियो बनाने के पीछे का कारण बताया था। उन्होंने कहा था कि वो सब कुछ सोच कर नहीं करते हैं। ये मेरी लाइफ है और वो इस अच्छे वक्त का भरपूर लुत्फ उठाना चाहते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो जो भी करते हैं वो अपनी लिमिट में रहकर करते हैं। अब 10 में से 8 लोगों को अच्छा लग रहा है तो मैं इसे करता हूं।

गौरतलब, है कि लॉकडाउन की वजह से लगभग ज्यादातर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वहीं चहल काफी समय से टिक टॉक वीडियो बना रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment