Create
Notifications

Hindi Cricket News - विराट कोहली ने कोरोना वायरस को लेकर किया ट्वीट

विराट कोहली
विराट कोहली
सावन गुप्ता

भारत समेत दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामले काफी बढ़ रहे हैं। इसी वजह से कई टूर्नामेंट्स को कैंसिल किया जा चुका है। आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है और कई घरेलू टूर्नामेंट्स को भी अगले आदेश तक रद्द कर दिया गया है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों से खास अपील की है।

विराट कोहली ने ट्वीट कर लोगों से सतर्क रहने की अपील की है। विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा 'सुरक्षित रहें, सावधान रहें और सबसे जरुरी बात कि सबसे अहम बात है कि इलाज से बेहतर है बचाव करना। सभी अपना ध्यान रखें।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में हजारों मौतें हो चुकी हैं। भारत में भी कई लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। ये वायरस ज्यादा ना फैले इसलिए कई जरुरी कदम उठाए जा रहे हैं। आईपीएल को इसी वजह से 15 अप्रैल तक के लिए स्थगति कर दिया गया है। पहले इसका आयोजन 29 मार्च से होना था लेकिन अब ये 15 अप्रैल तक के लिए रद्द कर दिया गया है। अगर तब तक स्थिति में नहीं सुधार होता है तो फिर आगे का फैसला लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 3 युवा खिलाड़ी जिन पर सबकी नजरें रहेंगी

इसके अलावा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज को भी रद्द कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज, इंग्लैंड-श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज को भी रद्द कर दिया गया है। कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में खेलों पर काफी असर पड़ा है और भारत में भी इसका व्यापक असर पड़ा है। बीसीसीआई ने कई घरेलू टूर्नामेंट्स को भी रद्द कर दिया है। जब तक स्थिति सुधर नहीं जाती है तब तक किसी भी मैच का आयोजन मुमकिन नहीं होगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...