Create
Notifications
Advertisement

विराट कोहली बने डायनासोर, अनुष्का शर्मा का जबरदस्त कमेंट

  • विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है
  • विराट कोहली इस वीडियो में डायनासोर की तरह चलते हुए नजर आ रहे हैं
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 May 2020, 08:45 IST

विराट कोहली
विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली कोरोना वायरस के कारण आजकल घर पर ही मौजूद हैं। लेकिन वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। कुछ दिनों पहले जहां रनिंग करते हुए अपना वीडियो डाला था, वहीं विराट कोहली का अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो डायनासोर बने हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने जबरदस्त कमेंट किया है।

एक खाली रूम में विराट कोहली अचानक से दाखिल होते हैं, लेकिन वो बिल्कुल डायनासोर की तरह चलते हैं। उसके बाद अंत में उसी की तरह दहाड़ भी लगाते हैं। अनुष्का शर्मा इस वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं कि मैंने अभी एक डायनासोर देखा है।

आप भी देखिए ये वीडियो

इस वीडियो पर रणवीर सिंह से लेकर कई सेलिब्रेटी ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

आपको बता दें कि विराट कोहली लॉकडाउन के बावजूद अपनी ट्रेनिंग कर रहे हैं। वो घर पर ही जबरदस्त तरीके से अपनी फिटनेस का ख्याल रख रहे हैं। ऐसे ही उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

Earn it. Don't demand it.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है। ये लॉकडाउन 31 मई तक चलेगा, हालांकि इस लॉकडाउन में कई तरह की छूट भी दी गई हैं। सरकार ने स्टेडियम और स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स खोलने की इजाजत दे दी है। खिलाड़ी स्टेडियम में जाकर ट्रेनिंग कर सकते हैं लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अभी कोई जल्दबाजी करने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें: भारत के 4 ऐसे शहर जहां आईपीएल मैचों का आयोजन कराया जा सकता है

विराट कोहली ने मुशफिकुर रहीम को लेकर दिया था बयान

इससे पहले विराट कोहली ने बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल के साथ बातचीत में कहा था कि उन्हें चेज करना काफी पसंद है। विराट कोहली ने कहा था कि जब विकेटों के पीछे से मुशफिकुर रहीम जैसे खिलाड़ी उनकी स्लेजिंग करते हैं तो उन्हें चेज करने के लिए बहुत मोटिवेशन मिलता है। कोहली ने कहा था कि आपको अपने ऊपर आत्मविश्वास होना काफी जरुरी है। बचपन में मैं जब मैच देखा करता था और अगर भारतीय टीम हार जाती थी तो मैं इस सोच के साथ सोता था कि मैं अपने देश को मैच जिता सकता हूं।'

ये भी पढ़ें: इशांत शर्मा ने रिकी पोंटिंग को बताया बेस्ट कोच, गेंद चमकाने के तरीके को लेकर भी दिया बड़ा बयान

विराट कोहली ने आगे कहा ' लक्ष्य का पीछा करते वक्त आपको पता होता है कि कितने रन बनाने हैं और कैसे बनाने हैं। सबकुछ आपको स्पष्ट रूप से पता होता है। जब मैं चेज कर रहा होता हूं तो मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं होता है। इसे मैं एक मौके की तरह देखता हूं कि नॉट आउट रहकर टीम को मैच जिताऊं।'


Published 21 May 2020, 08:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit