Create
Notifications

'विराट कोहली करेंगे आरसीबी के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी'

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट माइक हेसन को आगामी आईपीएल में इस चीज का बेसब्री से इंतज़ार है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल (IPL) में आरसीबी के लिए ओपनर के तौर पर कैसा प्रदर्शन करेंगे। कोहली अभी अपने परिवार के साथ हैं और आरसीबी की टीम के साथ 1 अप्रैल को जुड़ेंगे। ट्रेनिंग शुरू करने से पहले कोहली अपना 7 दिन का अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करना होगा, इसके बाद ही वह टीम से जुड़ पाएंगे। माइक हेसन ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि विराट कोहली ही आगामी आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए युवा देवदत्त पडीक्कल के साथ पारी की शुरुआत करेंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में विराट कोहली ने ओपनिंग करते हुए एक शानदार पारी खेली थी और इसके बाद विराट ने खुद ही इस बात की घोषणा की थी कि वह आगामी आईपीएल में भी ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। हेसन ने भी विराट की बात से सहमति जताते हुए विराट के इस निर्णय से सहमति जताई और कहा कि विराट उस स्थिति से अच्छी तरह परिचित हैं।

हेसन ने वर्चुअल मीट के दौरान सवालों का जवाब देते हुए कहा, "देखिये मेरे लिए, फॉर्म महत्वपूर्ण है। और इससे भी महत्वपूर्ण बात, उस विश्वास के बारे में है, जो वे लाते हैं। कुछ खिलाड़ियों को विश्वास के लिए प्रदर्शन की जरूरत होती है और कुछ को नहीं। विराट के पास आरसीबी के लिए खेलने का बहुत अनुभव है। वह टॉप आर्डर में बल्लेबाजी करने जा रहे हैं। यह वह स्थिति है, जिसे वह अच्छी तरह से जानते हैं।"

माइक हेसन का पूरा बयान

हेसन ने आगे कहा कि विराट इस समय अच्छी लय में हैं। उनका मिजाज भी वास्तव में मन को मोह लेने वाला है। मुझे लगता है जिस तरह से उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 में बल्लेबाजी की, उससे यह दिखाई देता है कि उनका मिजाज अच्छा है और वह पारी को नियंत्रित कर सकते हैं। यह कुछ ऐसा है जो हम सबने देखा है, अपने दिन पर जब वह आरसीबी के लिए ऐसा करते हैं, हमें पता होता है कि हम जिस स्कोर के बारे में सोच रहे थे, उससे अधिक बनाने जा रहे हैं।"

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now