"विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 1-2 शतक जरुर लगाएंगे"

Nitesh
विराट कोहली
विराट कोहली

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। माइकल वॉन के मुताबिक विराट कोहली जल्द ही फॉर्म में लौटेंगे और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 1-2 शतक लगाएंगे।

विराट कोहली ने आखिरी बार टेस्ट क्रिकेट में शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था। हालांकि 2020 में कोरोना वायरस की वजह से ज्यादा टेस्ट क्रिकेट नहीं हो सका लेकिन जितने भी मुकाबले कोहली ने इस दौरान खेले उसमें वो शतक नहीं लगा पाए। विराट कोहली के डेब्यू के बाद ये पहला साल है जब उन्होंने कोई शतक ना लगाया हो।

चेन्नई टेस्ट मैच की अगर बात करें तो कप्तान कोहली पहली पारी में कभी भी सहज नहीं दिखे और 48 गेंदों पर सिर्फ 11 रन ही बना सके। आमतौर पर विराट कोहली पॉजिटिव तरीके से खेलने के लिए जाने जाते हैं लेकिन इंग्लैंड के गेंदबाजों ने उनके ऊपर दबाव बनाए रखा। डॉम बेस ने एक जबरदस्त ऑफ स्पिन गेंद डाली, जिसे विराट कोहली ने आगे आकर खेला और गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर शॉर्ट लेग पर खड़े ओली पोप के हाथों में चली गई।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन ने 114 साल पुराने ऐतिहासिक रिकॉर्ड की बराबरी की, चौंकाने वाला कीर्तिमान

माइकल वॉन ने उनको लेकर कहा "मैं कोहली के बारे में चिंतित नहीं हूं और मुझे लगता है कि उन्हें भी कोई चिंता नहीं है। पूरी सीरीज के दौरान वो 1-2 शतक लगाएंगे। इसमें कोई शक ही नहीं है। जिस तरह से कोहली इस मुकाबले में आउट हुए वो काफी लचर शॉट था। इस तरह की शॉट आप कतई नहीं खेलना चाहते हैं। ऑफ स्टंप के बाहर ऑफ स्पिनर की गेंद को आप डिफेंड नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 टीमें जो आईपीएल 2021 के ऑक्शन में एलेक्स हेल्स को खरीद सकती हैं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़