WI vs IND 2019 : टी20 मैच से पहले ही विराट कोहली ने कुछ इस तरह भारतीय फैंस को किया खुश, देखें वीडियो

भारतीय कप्तान विराट कोहली
भारतीय कप्तान विराट कोहली

विश्वकप 2019 के दौरान भारत के ज्यादातर मैच में दिखने वाली वह बुजुर्ग महिला प्रशंसक भला किसे नहीं याद होंगी। जिनसे मिलने भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा खुद गए थे, विश्वकप के दौरान उस पल ने सभी का दिल जीत लिया था। वहीं अब एक बार फिर से कप्तान विराट कोहली की वजह से फैंस के चेहरों पर मुस्कान बिखरी है। दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले प्रेक्टिस सेशन के दौरान कप्तान विराट कोहली ने वहां मौजूद भारतीय फैंस को खुश कर दिया।

उन्होंने फ्लोरिडा में प्रेक्टिस सेशन के दौरान मैच देखने पहुंचे प्रशंसकों को कुछ ऐसा उपहार दिया, जिससे सभी के चेहरे पर मुस्कान खिल गई। दरअसल विराट कोहली ने यहां क्रिकेट प्रशंसकों की शर्ट और अन्य वस्तुओं पर अपने हस्ताक्षर कर न केवल उन्हें यादगार बना दिया। बल्कि उन्होंने स्टैंड में मौजूद बच्चों और उनके माता-पिता के साथ कुछ फोटो भी खिंचवाईं।

जिसके बाद बीसीसीआई ने कप्तान कोहली के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा, ‘कप्तान कोहली को पता है कि भारतीय टीम के प्रशंसकों के चेहरे पर कैसे मुस्कान लाई जा सकती है।’ गौरतलब हो कि विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हारकर भारत टूर्नामेंट से बाहर हो गया था, जिसके बाद भारतीय फैंस काफी निराश हुए थे। वहीं कप्तान कोहली के इस कार्य को उनके पक्ष में ही देखा जा रहा है, जिसके जरिए वह दोबारा से प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने में सफल हुए हैं।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News : अपने अनोखे गेंदबाजी एक्शन के कारण चर्चा में आया यह गेंदबाज, देखें वीडियो

गौरतलब हो कि भारत और मेजबान वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मुकाबला शनिवार को खेला जाना है। जो कि लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवर्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में आयोजित होगा। इस स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन साल पहले टी20 मैच खेला गया था, जिसे भारतीय टीम ने मात्र एक रन के अंतर से जीत लिया था।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now