इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले विराट कोहली ने नेट्स में की जमकर प्रैक्टिस

Nitesh
विराट कोहली नेट प्रैक्टिस करते हुए
विराट कोहली नेट प्रैक्टिस करते हुए

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने नेट्स में जमकर पसीना बहाया। मंगलवार को विराट कोहली नेट्स में प्रैक्टिस करते देखे गए और जमकर बल्लेबाजी का अभ्यास किया।

विराट कोहली ने अपने अफिशियिल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं। वो गेंद के काफी करीब जाकर खेल रहे हैं। वीडियो के साथ उनकी एक तस्वीर भी आई जिसमें वो गेंद को काफी अच्छी तरह से डिफेंड कर रहे हैं। विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा "अपना सिर नीचे रखकर काम करते रहो"।

ये भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ और अर्जुन तेंदुलकर विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मुंबई के संभावित खिलाड़ियों में शामिल

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों के टेस्ट सीरीज की शुरुआत 5 फरवरी से होगी। दोनों टीमों के बीच पहले दो मुकाबले चेन्नई में खेले जाएंगे। उसके बाद बचे हुए दोनों टेस्ट मैच अहमदाबाद के नए बने स्टेडियम में होंगे। इसके अलावा दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। भारत और इंग्लैंड के बीच इस दौरे पर पिंक बॉल से भी एक टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा।

विराट कोहली लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं

भारतीय कप्तान विराट कोहली की अगर बात करें तो वो ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वो मात्र एक मैच खेलकर वापस लौट आए थे। इस सीरीज में वो इंग्लैंड के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी कहा है कि कोहली को इंग्लैंड की टीम रोकने की कोशिश करेगी। गौतम गंभीर ने आगे कहा कि इंग्लैंड की टीम विराट कोहली को खामोश रखने की कोशिश करेगी। गंभीर के मुताबिक इंग्लैंड के गेंदबाजों की रणनीति होगी कि वो आसानी से रन ना बनने दें।

ये भी पढ़ें: 2 खिलाड़ी जिनके आईपीएल में योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है

Quick Links

Edited by Nitesh