Create

विराट कोहली द्वारा कप्तानी छोड़ने के बाद वीरेंदर सहवाग और इशांत शर्मा की बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली ने अचानक यह फैसला लिया है
विराट कोहली ने अचानक यह फैसला लिया है

विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय टेस्ट टीम की अचानक कप्तानी छोड़कर हर किसी को बड़ा झटका दिया है। फैन्स के लिए यह काफी चौंकाने वाला निर्णय था। कोहली के निर्णय को लेकर अब कई तरह की प्रतिक्रियाएँ आ रही है। इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने भी ट्विटर पर विराट कोहली के फैसले के बाद अहम बातें कही।

इशांत ने लिखा कि बचपन से मैदान के अंदर, बाहर और ड्रेसिंग रूम में आपके साथ साझा की गई सभी यादों के लिए धन्यवाद। जहाँ हमने नहीं सोचा था कि आप हमारे कप्तान बनोगे और मैं भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलूँगा। हमने बस पूरे मन से क्रिकेट खेला और चीजें काम करती गई।

Thank you for all the memories I've shared with you in dressing room & on & off the field since childhood, where we never thought that you would be our captain & I'll play 100 test matches for India.All we did was just play cricket with all our heart & things worked out well😇 https://t.co/0LhXJmxTaO

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंदर सहवाग ने कहा कि भारतीय टेस्ट कप्तान के रूप में शानदार करियर के लिए बधाई। आंकड़े झूठ नहीं बोलते। वह न केवल भारत के बल्कि वर्ल्ड के सबसे सफल कप्तानों में से एक थे। विराट कोहली पर गर्व महसूस कर सकता हूँ। अब बल्ले से हावी होते हुए देखना चाहता हूँ।

Many Congratulations #ViratKohli on an outstanding career as India's Test Captain. Stats don't lie & he was not only the most successful Indian Test Captain but one of the most successful in the world. Can be very proud @imVkohli & looking forward to watch u dominate with the bat

गौरतलब है कि विराट कोहली ने अचानक अपने सोशल मीडिया पर टेस्ट कप्तानी छोड़ने की जानकारी दी। फैन्स सहित किसी ने भी नहीं सोचा था कि कोहली इस तरह से अचानक इतने बड़े फैसले के बारे में बताने वाले हैं। उनकी इस जानकारी के तुरंत बाद ट्विटर पर फैन्स का सैलाब आ गया। हर किसी ने यही कहा कि यह हमारे लिए हैरान करने वाला निर्णय है।

कोहली ने एक बड़ी पोस्ट लिखते हुए यह जानकारी साझा दी। उन्होंने अपने कप्तानी करियर और साथ खेलने वाले लोगों और सफलता में अहम भूमिका निभाने वाले लोगों को धन्यवाद कहा। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में तीसरा टेस्ट मैच हारने के 24 घंटे बाद कोहली ने यह फैसला लिया। अब वह भारतीय टीम के लिए हर प्रारूप में महज एक खिलाड़ी के तौर पर खेलते हुए नज़र आएँगे।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment