Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

वीरेंदर सहवाग और सुरेश रैना ने मोहम्मद अजहरुद्दीन के ताबड़तोड़ शतक को लेकर दी प्रतिक्रिया

मोहम्मद अजहरुद्दीन और वीरेंदर सहवाग
मोहम्मद अजहरुद्दीन और वीरेंदर सहवाग
Nitesh
ANALYST
Modified 14 Jan 2021
न्यूज़

वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) और सुरेश रैना (Suresh Raina) ने केरल के बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान केरल की तरफ से मुंबई इंडियंस के खिलाफ सिर्फ 54 गेंद पर 137 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने इस दौरान श्रीलंका के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सनथ जयसूर्या का 13 साल पुराना एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने वानखेड़े स्टेडियम में सबसे तेज टी20 शतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। उनकी इस पारी को लेकर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग और सुरेश रैना ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्होंने सिडनी टेस्ट मैच में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से आलोचकों को करारा जवाब दिया

वीरेंदर सहवाग और सुरेश रैना की प्रतिक्रिया

वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट कर अजहरुद्दीन की इस पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "वाह अजहरुद्दीन, बेहतरीन। मुंबई के खिलाफ ये पारी खेलना वाकई काबिलेतारीफ है। 54 गेंद पर 137 रनों की नाबाद पारी खेलकर मैच को खत्म करना काफी बड़ी बात है। मैंने आपकी इस पारी का पूरा लुत्फ उठाया।"

वहीं एक और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी अजहरुद्दीन की इस पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा " टॉप नॉक"।

इमेज सोर्स - सुरेश रैना इंस्टाग्राम
इमेज सोर्स - सुरेश रैना इंस्टाग्राम

मोहम्मद अजहरुद्दीन की ये पारी दिखाती है कि उनके पास काफी टैलेंट है और वो आईपीएल में भी खेल सकते हैं। अगले महीने आईपीएल का ऑक्शन है, ऐसे में मोहम्मद अजहरुद्दीन एक बड़े दावेदार हो सकते हैं और आईपीएल में उनके लिए कई टीमsx बोली लगा सकती हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें अजहरुद्दीन के लिए जा सकती हैं। सीएसके को शेन वॉटसन के जाने के बाद एक सलामी बल्लेबाज की जरुरत है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम भी पार्थिव पटेल के विकल्प के तौर पर उन्हें ऑक्शन में खरीद सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों सिडनी टेस्ट मैच का ड्रॉ कराना मेलबर्न में मिली जीत से बड़ी उपलब्धि है

Published 14 Jan 2021, 13:21 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now