वीरेंदर सहवाग ने विराट कोहली के लिए किया अपशब्दों का प्रयोग, फैंस ने की कमेंट्री से निकालने की मांग

वीरेंदर सहवाग की उनके बयान के लिए काफी आलोचना हो रही है
वीरेंदर सहवाग की उनके बयान के लिए काफी आलोचना हो रही है

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर दिए गए अपने एक बयान से पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) फैंस के निशाने पर आ गए हैं। सहवाग ने कमेंट्री के दौरान कुछ ऐसा कहा जिससे उनकी काफी आलोचना हो रही है और फैंस उन्हें कमेंट्री से बाहर करने की मांग कर रहे हैं।

दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल जारी था। इसी दौरान इंग्लैंड का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली खुशी से डांस करने लगे। इस पर वीरेंदर सहवाग ने ऑन एयर अभद्र टिप्पणी की और फैंस उनके इस बयान से खुश नहीं हैं। कई फैंस उनके ऊपर कमेंट्री के लिए बैन की मांग भी कर रहे हैं।

वीरेंदर सहवाग के बयान को लेकर ट्विटर पर आई तीखी प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने लिखा 'ये किस तरह की कमेंट्री है।'

एक और फैन ने लिखा 'वीरेंदर सहवाग को बैन किया जाना चाहिए। पहले उन्होंने रोहित शर्मा को वड़ापाव कहा और उसके बाद माफी मांगी और अब ये बयान। कमेंटेटर्स इस तरह के बयान नहीं दे सकते हैं। पूरा देश उनको सुन रहा है।'

एक फैन ने वीरेंदर सहवाग को कमेंट्री से निकालने की मांग की।

एक यूजर ने लिखा कि टेस्ट क्रिकेट में इस तरह की कमेंट्री किसी भी लैंग्वेज में बर्दाश्त नहीं है। ये एक शर्मनाक चीज है।

एक और यूजर ने लिखा कि ये विराट कोहली का अपमान है। हिंदी कमेंट्री दिन ब दिन काफी खराब होती जा रही है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन स्टंप्स तक भारत ने दूसरी पारी में 3 विकेट पर 125 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 50 और ऋषभ पन्त 30 रन बनाकर क्रीज पर हैं। भारतीय टीम के पास कुल 257 रनों की बढ़त हो गई है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
2 comments