Create
Notifications

हार्दिक पांड्या की टेस्ट में वापसी को लेकर वीरेंदर सहवाग का बयान

England v India
England v India
निरंजन
visit

हार्दिक पांड्या के बारे में आईपीएल से ही काफी चर्चा हो रही है। ऑस्ट्रेलिया में सीमित ओवर सीरीज में भी हार्दिक पांड्या ने एक अहम किरदार निभाया। भारतीय टेस्ट टीम में भी हार्दिक पांड्या एक बड़ी भूमिका निभा सकते हैं, इसको लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वीरेंदर सहवाग का मानना है कि गेंदबाजी शुरू करने के बाद हार्दिक पांड्या टेस्ट क्रिकेट में भी अहम भूमिका निभा सकते हैं।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के कार्यक्रम में सहवाग ने कहा कि अगर वह गेंदबाजी कर रहे होते, तो वह टेस्ट टीम का हिस्सा होते। यह संभव है कि हार्दिक पांड्या ने चयनकर्ताओं से कहा हो कि वे टेस्ट मैचों के लिए उन पर विचार न करें क्योंकि वह फिट नहीं हैं और वह केवल एकदिवसीय और टी 20 में खेलेने के बाद अपने परिवार के साथ वापस जुड़ेंगे।

सहवाग ने यह भी कहा कि लेकिन कोई संदेह नहीं है कि जब वह गेंदबाजी करना शुरू करते हैं, तो वह टेस्ट टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होंगे। क्योंकि जिस तरह से वह एकदिवसीय क्रिकेट या टी2 में बल्लेबाजी करते हैं, कल्पना कीजिए कि अगर वह टेस्ट क्रिकेट में नंबर 6 या नंबर 7 पर तेजी से रन बनाना शुरू करते हैं, तो भारत टेस्ट मैच जीतने की अच्छी स्थिति में होगा।

हार्दिक पांड्या ने किया टी20 सीरीज में धमाका

Australia v India - T20 Game 3
Australia v India - T20 Game 3

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हार्दिक पांड्या ने सीमित ओवर सीरीज में बेहतरीन खेल दिखाया। टी20 सीरीज में उन्हें तूफानी बल्लेबाजी के कारण मैन ऑफ़ द सीरीज भी चुना गया। वनडे सीरीज में उन्होंने एक बार गेंदबाजी में भी हाथ अजमाया और स्टीव स्मिथ को आउट किया।

हार्दिक पांड्या चोट के बाद से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। टेस्ट क्रिकेट में उन्हें बतौर ऑल राउंडर ही शामिल किया जा सकता है। शायद बोर्ड को भी उनके पूरी तरह से गेंदबाजी में आने का इंतजार होगा।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now