आईपीएल 2020: सीएसके की हार पर वीरेंदर सहवाग का बयान

वीरेंदर सहवाग
वीरेंदर सहवाग

वीरेंदर सहवाग ने चेन्नई सुपरकिंग्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बारे में कुछ बातें कही है। वीरेंदर सहवाग ने चेन्नई सुपरकिंग्स की हार के तीन प्रमुख कारणों का जिक्र किया। वीरेंदर सहवाग ने कहा कि सभी चीजें चेन्नई सुपरकिंग्स के पक्ष में थी और उन्हें मैच जीतना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सहवाग ने इन्स्टाग्राम पर अपने शॉ वीरू की बैठक में कहा कि सबसे पहले संजू सैमसन ने पीयूष चावला की धुनाई की और बेहतरीन पारी खेली। उसके बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी शानदार बल्लेबाजी की। सबसे अंत में जोफ्रा आर्चर ने आकर लुंगी एनगिडी के ओवर की धुनाई कर दी और चेन्नई सुपरकिंग्स को मैच में हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें:आईपीएल 2020: आखिरी ओवर में सबसे ज्यादा रन देने वाले 5 गेंदबाज

धोनी के लिए वीरेंदर सहवाग का बयान

सहवाग ने कहा कि ऐसा नहीं है कि महेंद्र सिंह धोनी इस हार के बाद ज्यादा सोचेंगे। हम 2007 टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार गए थे। इसके बाद धोनी प्रेजेंटेशन सेरेमनी से आए और कहा कि चलो बैग पैक करो और चलते हैं। इस बार भी उन्होंने इस हार के बारे में कोई चर्चा नहीं की होगी।

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी

वीरेंदर सहवाग ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के पक्ष में चीजें थी और उन्हें जीत हासिल करनी चाहिए थी। टॉस जीतने के बाद उन्होंने फील्डिंग की, ओस भी मैदान पर थी और मैदान भी छोटा था लेकिन वे नहीं जीत पाए। सहवाग ने राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज राहुल तेवटिया के बारे में कहा कि उन्होंने गेंद को आगे पिच नहीं कराया जिससे चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी आउट होकर चलते बने। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स को अंडरडॉग मानते हुए उन्होंने कहा कि जब कोई ऐसी टीम जीतती है तो मुझे ख़ुशी होती है।

गौरतलब है कि शारजाह में मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 16 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। रॉयल्स ने हर विभाग में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया था। चेन्नई की टीम ने अब तक इस सीजन में दो मैच खेले हैं जिनमें एक में उन्हें जीत मिली थी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने मैच जीता था। रॉयल्स ने अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now