Create
Notifications

कोरोना वायरस के बीच बच्चों के साथ बच्चे बने सहवाग, ऐसे बिता रहे समय

virendra sehwag
virendra sehwag
Toolika Shrivastava

भारत में इस समय कोरोनावायरस को लेकर एक बड़ी जंग चल रही है और इसे रोकने के लिए कई तरह के उपाय किए जा रहे हैं। लोग घर पर ही मौजूद है। ऐसे में वीरेंदर सहवाग ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो घर पर समय बिता रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। ऐसे में आम लोगों के साथ साथ सेलेब्रिटी भी घरों में बंद हैं। ऐसे समय में क्रिकेटर्स लगातार ऐसी कोशिश कर रहे हैं जिससे वो घर पर समय बिता सकें और साथ ही साथ लोगों को जागरुक भी कर सकें। इसी कड़ी में वीरेंदर सहवाग ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है।

ये भी पढ़ें:Hindi Cricket News - सौरव गांगुली ने ईडेन गार्डन्स को क्वारंटाइन के लिए राज्य सरकार को देने का ऑफर दिया

इस फोटो में वीरेंदर सहवाग अपने बच्चों के साथ लूडो और सांप सीढ़ी खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान बच्चे भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से लोगों के अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है।

इस फोटो के साथ वीरेंद्र सहवाग ने कैप्शन दिया है कि “जूडो चैम्पियन से लूडो चैम्पियन तक। इस समय में खुशी के ये छोटे छोट लम्हे एक्पीरियंस करना काफी सुंदर है। आशा करता हूं कि यह समय जल्दी निकल जाए और अंडरप्रिविलेज्ड का भी इस कोरोनावायरस के बीच ध्यान रखा जाए।

कोरोनावायरस से अब तक 18,000 से अधिक मौत हुई है, जबकि 390,000 के करीब दुनिया भर में संक्रमित हुए हैं। भारत में कोरोना से निपटने के लिए एक बड़ा आंदोलन चल रहा है, जहां सभी को कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए दूरी बनाकर रखने को कहा जा रहा है। प्रधानमंत्री ने भी अपने भाषण में लॉकडाउन की बात कही थी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...