Create
Notifications

पूर्व दिग्गज का बयान, भारत के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल खेलना आसान नहीं होगा

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। लक्ष्मण के मुताबिक न्यूजीलैंड के खिलाफ ये फाइनल मुकाबला भारत के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है।

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इंग्लैंड को अहमदाबाद में खेले गए आखिरी टेस्ट मुकाबले में हराकर भारत ने फाइनल में जगह बनाई। वहीं भारतीय टीम प्वॉइंट्स टेबल में भी टॉप पर रही। अब दोनों टीमों के बीच 18 जून से साउथैम्पटन में फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में वीवीएस लक्ष्मण से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को लेकर प्रतिक्रिया पूछी गई। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "न्यूजीलैंड के खिलाफ ये फाइनल मुकाबला काफी चैलैंजिंग रहने वाला है। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि परिस्थितियां न्यूजीलैंड के हिसाब से होंगी। वहां पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी। गेंद काफी ज्यादा स्विंग होगी और हरकत करेगी। मेरे हिसाब से जो भी टीम ज्यादा अच्छी बैटिंग करेगी उसे ही जीत मिलेगी।"

ये भी पढ़ें: "इंग्लैंड टी20 सीरीज खत्म होने तक हमें पता चल जाना चाहिए कि वर्ल्ड कप में कौन-कौन से प्लेयर खेलेंगे"

वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक भारतीय टीम की बैटिंग काफी अच्छी है

लक्ष्मण ने आगे कहा "भारत की बैटिंग ऑर्डर में गहराई है और कई अनुभवी बल्लेबाज मौजूद हैं। इसलिए मैं भारत को पूरी तरह से बैक करुंगा। विराट कोहली और भारतीय टीम के पास आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी जीतने का सुनहरा मौका है।"

वेरी-वेरी स्पेशल लक्ष्मण ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के कॉन्सेप्ट के लिए आईसीसी की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि इससे जो टेस्ट स्पेशलिस्ट खिलाड़ी हैं उन्होंने एक ग्लोबल टाइटल के लिए खेलने का मौका मिलता है। लक्ष्मण के मुताबिक उन्होंने खुद कभी वर्ल्ड कप नहीं खेला लेकिन टेस्ट क्रिकेट काफी ज्यादा खेला। ये टेस्ट क्रिकेटर्स के लिए एक मौका है कि वो अपने हाथ में ट्रॉफी उठाएं।

ये भी पढ़ें: "मैंने राहुल द्रविड़ से ऋषभ पंत के बारे में पूछा कि ये लड़का कौन है जो इतनी ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहा है"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...