"के एल राहुल तीनों मैचों में जिस तरह से आउट हुए हैं उससे वो काफी निराश होंगे"

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI

के एल राहुल (KL Rahul) की खराब फॉर्म को लेकर पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। लक्ष्मण ने कहा है कि के एल राहुल जिस तरह से इंग्लैंड के खिलाफ तीनों ही टी20 मुकाबलों में आउट हुए हैं उससे वो काफी निराश होंगे।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान वीवीएस लक्ष्मण से पूछा गया कि आगामी मैचों में वो के एल राहुल की पोजिशन को किस तरह देखते हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

के एल राहुल को लगातार खेलना होगा क्योंकि उन्होंने ज्यादा इंटरनेशनल मुकाबले नहीं खेले हैं। अब टेस्ट मैचों में भी वो रेगुलर नहीं खेलते हैं। हालांकि जिस तरह से वो तीनों पारियों में आउट हुए हैं उससे निराश जरुर होंगे।

ये भी पढ़ें: जोस बटलर की धुआंधार पारी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया, दिग्गज ने रोहित शर्मा से की तुलना

वीवीएस लक्ष्मण ने के एल राहुल के फुटवर्क में कमी बताई

वीवीएस लक्ष्मण ने बताया कि के एल राहुल का फुटवर्क हालिया मुकाबलों में अच्छा नहीं रहा है और इसी वजह से उन्हें परेशानी हुई है। लक्ष्मण के मुताबिक खराब फॉर्म के बावजूद के एल राहुल को टीम से ड्रॉप नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा,

अगर हम के एल राहुल की बैटिंग के बारे में बात करें तो तकनीकी रूप से वो एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी शतक लगाए हैं लेकिन जिस तरह से उनके दोनों पैर क्रीज में रहते हैं और बैट शरीर से दूर रहता है उसकी वजह से बैट और पैड के बीच गैप बन जाता है। के एल राहुल की बैटिंग में वो लय और कॉन्फिडेंस नहीं दिखा। उनका आत्मविश्वास काफी गिर गया है और अगर ऐसे में आप उन्हें ड्रॉप कर देंगे तो फिर उनके लिए ये एक बड़ा झटका होगा।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन ने वनडे और टी20 टीम में अपनी वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now