Create
Notifications

भारतीय टीम में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के एकसाथ खेलने को लेकर आया बड़ा बयान

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल
कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के एक साथ खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के दौरान इन दोनों गेंदबाजों को एकसाथ खेलना चाहिए।

शिखर धवन की अगुवाई में भारत की युवा टीम इस वक्त श्रीलंका दौरे पर है। पहला मुकाबला 13 जुलाई को है। इस टीम में छह स्पिनर्स को शामिल किया गया है जिसमें कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: "सूर्यकुमार यादव निश्चित तौर पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह बना सकते हैं"

वीवीएस लक्ष्मण ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को लेकर दिया बयान

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के एकसाथ खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मैं निश्चित तौर पर चाहूंगा कि ये दोनों स्पिनर तीनों वनडे मैच में खेलें। टीम में कुल मिलाकर छह स्पिनर हैं। वनडे में हर गेंदबाज को 10 ओवर बॉलिंग का मौका मिलेगा। जितनी ज्यादा गेंदबाजी वो करेंगे उतनी ही सफलता उन्हें मिलेगी। उन्हें कॉन्फिडेंस मिलेगा खासकर कुलदीप यादव के लिए ये काफी जरूरी है।"

वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक कुलदीप यादव के लिए ये काफी जरूरी है कि वो अपना कॉन्फिडेंस हासिल करें। उन्होंने आगे कहा "हमें पता है कि युजवेंद्र चहल काफी सफल और अनुभवी गेंदबाज हैं। उनका कॉन्फिडेंस इस वक्त काफी अच्छा है और टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए वो टीम के अहम सदस्य हैं। लेकिन कुलदीप यादव को अपना कॉन्फिडेंस वापस हासिल करने की जरूरत है।

आपको बता दें कि कुलदीप यादव पिछले काफी समय से अच्छे फॉर्म में नहीं हैं और यही वजह है कि भारतीय टीम में उन्हें नियमित तौर पर मौका भी नहीं मिल रहा है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...