बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच विवाद की खबरों को लेकर पीसीबी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

बाबर आजम और शाहीन अफरीदी को लेकर आई प्रतिक्रिया
बाबर आजम और शाहीन अफरीदी को लेकर आई प्रतिक्रिया

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के बीच विवाद की खबरों को लेकर पीसीबी की तरफ से बड़ा बयान आया है। पाकिस्तान टीम के सेलेक्टर और सीनियर मैनेजर वहाब रियाज ने कहा है कि दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच कोई भी मसला नहीं है और सभी खिलाड़ी पूरी तरह से एकजुट हैं।

बाबर आजम को एक बार फिर पाकिस्तान टीम का कप्तान बना दिया गया है। बाबर आजम वर्ल्ड कप 2023 तक पाकिस्तान के कप्तान थे लेकिन टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था और इसके बाद शाहीन अफरीदी को कप्तान बनाया गया था। हालांकि अब बाबर आजम दोबारा कप्तान के तौर पर वापस आ गए हैं और शाहीन शाह अफरीदी को कप्तानी से हटा दिया गया है।

पाकिस्तान के खिलाड़ी पूरी तरह एकजुट हैं - वहाब रियाज

शाहीन अफरीदी के कप्तानी से हटने के बाद ये खबरें आई कि पाकिस्तान कैंप में दो ग्रुप हो गए हैं। वहीं शाहीन और बाबर आजम के बीच भी विवाद है। हालांकि पीसीबी ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया है। वहाब रियाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

पाकिस्तान टीम के सभी खिलाड़ी एकजुट हैं और सभी पाकिस्तान के लिए ही खेलते हैं।

आपको बता दें कि शाहीन शाह अफरीदी ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया था। इसमें उन्होंने कहा था,

मुझे कभी भी उस पोजिशन में मत डालो जहां पर मुझे ये दिखाना पड़े कि मैं कितना निर्दयी और निष्ठुर हो सकता हूं। मेरे सब्र की परीक्षा मत लो। मैं एक लिमिट तक आपके लिए सबसे दयालु और स्वीट इंसान हूं। एक बार लिमिट क्रॉस हो जाने पर आप मुझसे वो सारी चीजें देखोगे जो कोई सोच भी नहीं सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now