'मैं आरोप-प्रत्यारोप में नहीं पड़ना चाहता',पाकिस्तानी दिग्गज ने पीसीबी की कार्रवाई के बाद दिया बड़ा बयान

Pakistan v Afghanistan - ICC Cricket World Cup 2019
वहाब रियाज को सेलेक्शन कमेटी से बाहर कर दिया गया है

Wahab Riaz Responds To PCB : पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान अच्छा नहीं रहा था। टीम को पहले ही दौर से बाहर होना पड़ा था। इसके बाद पीसीबी ने कड़ा एक्शन लेते हुए पूर्व तेज गेंदबाज वहाब रियाज को सेलेक्शन कमेटी से हटा दिया। वहाब रियाज चीफ सेलेक्टर थे लेकिन अब पीसीबी ने उन्हें निष्कासित कर दिया है। इसको लेकर वहाब रियाज ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इस समय आरोप-प्रत्यारोप में नहीं पड़ना चाहते हैं।

पाकिस्तान की टीम जबसे टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुई है, तबसे काफी हंगामा मचा हुआ है। लगातार कप्तान, खिलाड़ियों और सेलेक्शन कमेटी पर कार्रवाई की मांग की जा रही थी। कप्तान और प्लेयर्स को लेकर तो अभी कोई फैसला नहीं हुआ है लेकिन पीसीबी ने वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को जरुर सेलेक्शन पैनल से हटा दिया है।

मैंने पूरी ईमानदारी से अपना काम किया - वहाब रियाज

इसके बाद वहाब रियाज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो अभी किसी के ऊपर कोई आरोप नहीं लगाना चाहते हैं। वहाब रियाज ने कहा,

पीसीबी में सेलेक्शन कमेटी के सदस्य के तौर पर मेरा कार्यकाल खत्म हो चुका है। मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि मैंने अपने पद पर रहते हुए पूरी ईमानदारी से काम किया और हमेशा पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरी के बारे में सोचा। सेलेक्शन पैनल का हिस्सा बनना काफी सम्मान की बात रही। हमने एक टीम के तौर पर प्लेयर्स को सेलेक्ट किया और हर किसी की राय का पूरा सम्मान होता था। गैरी कर्स्टन और कोचिंग ग्रुप को सपोर्ट करना मेरे लिए काफी सम्मान की बात रही। मुझे पूरी उम्मीद है कि उन्होंने टीम के लिए जो प्लानिंग की है, उसके तहत टीम काफी आगे तक जाएगी। मैं उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मेरे लिए जिन लोगों ने दुआ की मैं उनका आभारी हूं। मैं यही चाहता हूं कि पाकिस्तान टीम को भविष्य में काफी सफलता मिले।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले कप्तान के तौर पर बाबर आजम की वापसी हुई थी लेकिन एक बार फिर टीम ने उनकी कप्तानी में काफी खराब खेल दिखाया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now