Create

श्रीलंका को लग सकता है बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी तीसरे वनडे से हो सकता है बाहर

Photo Credit - ICC
Photo Credit - ICC
reaction-emoji
Nitesh

श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket) को भारत के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले एक बड़ा झटका लग सकता है। टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज वनिंदू हसरंगा इस मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। इंजरी की वजह से वनिंदू हसरंगा इस मैच से बाहर हो सकते हैं।

Cricwire.lk की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका टीम एहतियात के तौर पर वनिंदू हसरंगा को इस मुकाबले से रेस्ट देगी। उनकी जगह किसी और प्लेयर को शामिल किया जाएगा। हसरंगा के अलावा कसुन रजिता भी इस मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। वो भी चोटिल हैं। ऐसे में श्रीलंका की टीम तीसरे वनडे के लिए कम से कम दो बदलाव कर सकती है।

भारतीय टीम श्रीलंका को पहले दोनों वनडे मैचों में हरा चुकी है और मेजबान टीम सीरीज हार चुकी है। ऐसे में तीसरा वनडे उनके लिए सम्मान बचाने की लड़ाई है। हालांकि प्रमुख खिलाड़ियों की इंजरी की वजह से उनकी राह और मुश्किल हो गई है। अकिला धनंजय, रमेश मेंडिस, इशान जयरत्न और प्रवीण जयविक्रमा जैसे खिलाड़ियों में से किसी को तीसरे वनडे में मौका मिल सकता है।

वनिंदू हसरंगा ने दूसरे वनडे में की थी शानदार गेंदबाजी

वनिंदू हसरंगा ने दूसरे वनडे में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और तीन विकेट चटकाए थे। ऐसे में उनका बाहर होना श्रीलंका के लिए एक बड़ा झटका है। उन्होंने अकेले दम पर भारतीय टीम को कड़ी टक्कर दी थी।

श्रीलंका के लिए अच्छी खबर ये है कि भानुका राजपक्षा घुटने के दर्द से उबर चुके हैं और भारत के खिलाफ तीसरे व अंतिम वनडे के लिए उपलब्‍ध हैं। 29 साल के बल्‍लेबाज को दूसरे वनडे के दौरान बाएं घुटने में दर्द महसूस हुआ था, जिसके बाद उन्‍हें मैदान से बाहर ले जाया गया था।

भानुका राजपक्षा को भारत के खिलाफ पहले वनडे में डेब्‍यू का मौका दिया गया था। तीसरे नंबर पर बल्‍लेबाजी करने उतरे राजपक्षा ने 22 गेंदों में 24 रन बनाए थे। इसके बाद बाएं हाथ के बल्‍लेबाज दूसरे वनडे में शून्‍य पर आउट हो गए थे। युजवेंद्र चहल ने दूसरे वनडे में राजपक्षा को अपना शिकार बनाया था। भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा व अंतिम वनडे कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में शुक्रवार को खेला जाएगा।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...