Create
Notifications

वनिंदु हसारंगा का तीसरे वनडे में भी खेलना मुश्किल

वह पहले वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे
वह पहले वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे
reaction-emoji reaction-emoji
Naveen Sharma

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाड़ी वनिंदु हसारंगा (Wanindu Hasaranga) को फ़िलहाल निगरानी में रखा जाएगा। ऐसे में उनका अगले वनडे मुकाबले में खेलना मुश्किल है। हसारंगा को पहले एकदिवसीय मुकाबले के दौरान ग्रोइन इंजरी का सामना करना पड़ा था। इसके बाद वह अगले मुकाबले में नहीं खेल पाए थे, इसे श्रीलंका ने जीता था।

श्रीलंका क्रिकेट ने बताया कि मेडिकल स्टाफ ऑलराउंडर की स्थिति की निगरानी कर रहा है और टीम को इस बारे में अपडेट रखेगा और इसलिए यह खिलाड़ी पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में टीम में बना रहेगा।

इस सीरीज में श्रीलंका का प्रदर्शन वर्ल्ड कप 2023 के लिए अहमियत रखता है। श्रीलंकाई टीम वर्ल्ड कप में सीधा क्वालीफाई करना चाहेगी। फ़िलहाल श्रीलंकाई टीम नौवें स्थान पर है। ऐसे में कहा जा सकता है कि टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। पहले एकदिवसीय मुकाबले में पराजय के बाद श्रीलंका की टीम ने धाकड़ वापसी करते हुए जीत दर्ज की। दूसरे मैच में डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब से श्रीलंका की टीम ने 26 रनों से जीत हासिल करते हुए सीरीज में बराबरी हासिल की है। ऐसे में कहा जा सकता है कि श्रीलंका की टीम आने वाले तीन मैचों में भी उच्च स्तरीय प्रदर्शन करना चाहेगी।

टी20 सीरीज में श्रीलंकाई टीम को हार का सामना करना पड़ा था। शुरुआती दो मैचों में हार के बाद अंतिम मुकाबले में श्रीलंका की टीम को जीत दर्ज करने का मौका मिला था। ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए भी खिलाड़ियों की चोट परेशानी वाली बात रही है। अब तक कई खिलाड़ी चोटिल हुए हैं। मिचेल स्टार्क भी चोटिल हैं। आगामी एकदिवसीय मैचों में उनका खेलना संदेह के घेरे में है। वह श्रीलंका की टेस्ट टीम में भी शामिल हैं। देखना होगा कि श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया की टीमें किस रणनीति के साथ मैदान पर उतरती हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...