Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: भारत से हार के बाद मैं आत्महत्या करना चाहता था- मिकी आर्थर

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
3.54K   //    25 Jun 2019, 11:37 IST

पाकिस्तान टीम के कोच मिकी आर्थर
पाकिस्तान टीम के कोच मिकी आर्थर

रविवार 16 जून को, मैनचेस्टर में भारत और चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच इस विश्व कप का महामुकाबला खेला गया। भारत ने इस मुकाबले में पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया। पाकिस्तान की टीम इस मैच में भारत को टक्कर भी न दे सकी और उनकी एकतरफा हार हुई। पाकिस्तान के कोच मिकी ऑर्थर की देश भर में आलोचना होने लगी। हालांकि सरफराज अहमद की अगुवाई में टीम ने अपना अगला मैच दक्षिण अफ्रीका से जीत लिया। अब पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने चौकानें वाला बयान दिया है।

दक्षिण अफ्रीका में जन्मे मिकी आर्थर ने रविवार को मैच के बाद कहा, "यह इतनी जल्दी होता है। आप एक मैच हार जाते हैं, आप अगला मुकाबला भी हार जाते हैं। यह एक विश्व कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट है। यहाँ आपसे जनता की उम्मीदें होती हैं और ऐसे में आप बचने के उपाय खोजते हैं। इसलिए पिछले रविवार को मैं सुसाइड करना चाहता था।"

कोच ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि पिछले हफ्ते खिलाड़ी थक गए थे (भारत के खिलाफ मैच के बाद)। खिलाड़ी मीडिया, लोगों, सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया से दुखी थे और उम्मीद करते हैं कि आज हमें उनसे उचित प्रतिक्रिया मिलेगी। हमने कुछ देर के लिए कुछ लोगों का मुंह बंद कर दिया है।’’

यह भी पढ़ें: उम्र के फर्जीवाड़े को लेकर रसिक सलाम पर लगा दो साल का बैन

आर्थर ने कहा कि पाकिस्तान में टूर्नामेंट में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों को हराने की क्षमता है। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पता है कि हम न्यूजीलैंड को हरा सकते हैं। हम जोश से भरे हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है और अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाते हैं तो हम किसी को भी हरा सकते हैं। यह चाहे न्यूजीलैंड हो, अफगानिस्तान हो या बांग्लादेश।’’

पाकिस्तान ने अब तक 6 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें 2 में जीत मिली है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच जीतकर टीम ने सेमीफाइनल में जाने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। टीम को अपना अगला मुकाबला 26 जून को न्यूज़ीलैंड से खेलना है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...