Create

'आख़िरकार हम मिले', लम्बे समय बाद भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों की हुई मुलाकात

Rahul
वॉशिंगटन सुन्दर 19 मई के बाद से ही अपने रूम से नहीं निकले थे
वॉशिंगटन सुन्दर 19 मई के बाद से ही अपने रूम से नहीं निकले थे

भारतीय टेस्ट टीम (Indian Cricket Team) के के मुख्य गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और वॉशिंगटन सुन्दर (Washington Sundar) आख़िरकार मिले और सुन्दर ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी और कहा कि आख़िरकार हम मिल गए हैं। रविचंद्रन अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बताया था कि वॉशिंगटन सुन्दर 19 मई के बाद से अपने रूम से नहीं निकले हैं, जबकि बाकी खिलाड़ियों ने जिम सेशन शुरू कर दिया है। भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे (England Tour 2021) पर आज रात रवाना होगी लेकिन उससे पहले कुछ खिलाड़ी 19 मई से क्वारंटाइन में थे, तो कुछ खिलाड़ियों ने बाद में बायो बबल को ज्वाइन किया था। सुन्दर की इस पोस्ट में उनके साथ अश्विन नजर आयें हैं और दोनों खिलाड़ियों के बीच इस तालमेल को फैन्स ने पसंद किया है।

यह भी पढ़ें - विराट कोहली ने WTC फाइनल मुकाबले के बाद मिल रहे लम्बे ब्रेक पर कही अहम बात

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में वॉशिंगटन सुंदर को आखिरी मैच में अश्विन के स्थान पर खेलने का मौका मिला था और इस मैच में उन्होंने बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी अपना कमाल दिखाया था। भारतीय टीम में अश्विन के उत्तराधिकारी के रूप में सुन्दर को देखा जाने लगा है। दोनों गेंदबाजों में काफी समानताएं हैं। तमिलनाडु के लिए दोनों खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट खेलते हैं, तो दायें हाथ से ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं। बल्लेबाजी में भी दोनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के लिए अहम योगदान दिया है, हालांकि अश्विन टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी हैं तो सुन्दर का करियर अभी शुरू हुआ है लेकिन इंग्लैंड दौरे के लिए दोनों खिलाड़ी बहुत अहम हैं।

भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर सबसे पहले आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) में हिस्सा लेगी, जहाँ उनका सामना न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के साथ होगा। उसके तक़रीबन 40 दिन बाद टीम इंडिया 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। वॉशिंगटन सुन्दर ने हाल ही में हुई घरेलू टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। गेंदबाजी के अलावा उन्होंने अपने खेल से बल्लेबाजी में भी सभी को प्रभावित किया था।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment