Create

हसन अली के बचाव में उतरे वसीम अकरम, वीडियो जारी कर कही बड़ी बात

Pakistan v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
Pakistan v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) की लगातार आलोचना के बीच पूर्व दिग्गज बॉलर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने उनका बचाव किया है। वसीम अकरम ने एक वीडियो शेयर कर हसन अली को अपना सपोर्ट दिया है और लोगों से अपील की है कि वो हसन अली की ज्यादा आलोचना ना करें।

हसन अली की अगर बात करें तो उन्हें लगातार फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है। अपने खराब परफॉर्मेंस की वजह से उनकी काफी आलोचना होती है। पिछले साल इस गेंदबाज ने टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड का कैच छोड़ दिया था और उसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। हसन अली ने स्वीकार किया कि इस घटना के बाद वह कई दिनों तक सही से सो नहीं पाए थे। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

हसन अली के सपोर्ट में उतरे वसीम अकरम

हसन अली की भले ही लगातार आलोचना हो रही है लेकिन उन्हें पूर्व क्रिकेटरों का पूरा साथ मिल रहा है। पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज रहे वसीम अकरम उनके सपोर्ट में आ गए हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा,

आपसे एक निवेदन हैं कि कृप्या करके हसन अली की जान छोड़ दें। वो अपना बच्चा है। अगर हम उन्हें कॉन्फिडेंस नहीं देंगे तो फिर कौन देगा। अपने स्पेल का वो दूसरा ओवर तक नहीं करते हैं कि ट्विटर पर ट्रेंड करने लगते हैं कि वो क्यों खेल रहे हैं। यहां तक कि हमारे जर्नलिस्ट भी उनके बारे में लिख रहे होते हैं। हसन अली ने लंकाशायर में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और लोगों ने उनकी काफी तारीफ की थी। हसन आप इन सब लोगों की चिंता मत कीजिए, हम सब आपके साथ हैं। मेरा पूरा सपोर्ट हसन अली को है।
مبارک 🇵🇰 ٹیم کو زبردست کھیلے ویسٹ انڈیز کے خلاف پہلا میچ اور بابر کو بھی مبارک، پلیز حسن علی کا پیچھا چھوڑ دو وہ دوسرا اوور نہیں کررہا ہوتا اور ٹرینڈ کررہا ہوتا کہ کیوں کھلایاوہ میچ ونر ہے میں سابق کپتان اس کے پیچھے ہوں۔ ٹوئٹر پر تو یہ حال ہوگیا ہے کہ(ہوئے باندر تے چھال نہ مارے) https://t.co/xzBhlvTs5A

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...