Create
Notifications

Hindi Cricket News: मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर वसीम अकरम के साथ की गई बदसलूकी

वसीम अकरम
वसीम अकरम
Ankit Pasbola
ANALYST
Modified 24 Jul 2019
न्यूज़

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम के साथ मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। एयरपोर्ट प्रबंधन ने उनकी डायबिटीज की दवाओं को लेकर उनके खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किया। मरीजों को इंसुलिन को कोल्ड केस में ले जाना होता है लेकिन अकरम को इसे निकालकर प्लास्टिक बैग में रखने के लिए कहा गया। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये खुद इस घटना को साझा किया है।

बायें हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने ट्वीट कर लिखा, "आज मैनचेस्टर हवाई अड्डे पर बहुत निराश हूं, मैं अपने इंसुलिन के साथ दुनिया भर में यात्रा करता हूं लेकिन कभी भी मुझे शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई। मैं काफी प्रताड़ित महसूस कर रहा हूं। मुझसे काफी बेरुखी से बात की गई और सार्वजनिक रूप से इंसुलिन को इसके कोल्ड केस से निकालकर प्लास्टिक बैग में रखा गया।"

दरअसल वसीम अकरम का डाइबिटीज का इलाज चल रहा है। वह बीमारी को नियंत्रित करने के लिए दिन में कम से कम दो बार इंसुलिन ले रहे हैं। उन्हें 30 साल की उम्र में टाइप 1 डायबिटीज का पता चला था। उस समय वह अपने करियर के चरम पर थे।

उनके इस ट्वीट के बाद मैनचेस्टर एयरपोर्ट की तरफ से भी एक ट्वीट आया जिसमें कहा गया कि अकरम उनको पर्सनल मैसेज करें, ताकि वो मामले की छानबीन कर सकें।

यह भी पढ़ें:सीनियर खिलाड़ी जानबूझकर खराब खेले और हारे- गुलबदीन नैब

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने 1984 में वनडे मुकाबलों से अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। अकरम ने 104 टेस्ट में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया और 414 विकेट लिए। इसके अलावा उन्होंने 356 एकदिवसीय मैच भी खेले और कुल 502 विकेट अपने नाम किये। 53 वर्षीय अकरम, हाल ही में समाप्त हुए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में कमेंट्री टीम का हिस्सा थे। वसीम अकरम अपनी स्विंग गेंदबाजी के लिए दुनिया भर में जाने जाते हैं, इसीलिए उन्हें सुल्तान-ए-स्विंग भी कहा जाता है। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 24 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now