शोएब मलिक के रिटायरमेंट के सवाल पर भड़क गए वसीम अकरम, फैन को कही ये बड़ी बात

Pakistan v Scotland - ICC Men
शोएब मलिक को टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना गया है

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) के रिटायरमेंट के सवाल पर एक फैन को आड़े हाथों लिया। शोएब मलिक से एक फैन ने उनके रिटायरमेंट के बारे में पूछा तो वसीम अकरम (Wasim Akram) गुस्सा हो गए और कहा कि आप लोगों को काफी जल्दी मची रहती है।

शोएब मलिक पिछले काफी समय से पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्हें एशिया कप के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था और ना ही टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में जगह मिली है। इस वक्त वो पाकिस्तानी चैनल पर क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर दिखाई दे रहे हैं।

आप लोगों को हर चीज की जल्दी रहती है - वसीम अकरम ने फैन को दिया जवाब

पाकिस्तान के ए स्पोर्ट्स पर चर्चा के दौरान एक पाकिस्तानी फैन ने उनके रिटायरमेंट के बारे में पूछा कि क्या उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है ? शोएब मलिक इसका जवाब देते वसीम अकरम ने इससे पहले ही उन्हें रोककर उस फैन को जवाब दिया। उन्होंने कहा,

एक मिनट। एक तो तुम लोगों को हर चीज की बड़ी जल्दी रहती है। अगर उसको रिटायरमेंट लेना है तो वो ले लोगा। अगर वो क्रिकेट खेलना चाहता है तो फिर उसमें कोई हर्ज नहीं है। शोएब मलिक इस वक्त दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक हैं।

वहीं इसके बाद शोएब मलिक ने भी इसका जवाब दिया और बताया कि वो कब संन्यास लेंगे। मलिक ने कहा,

मैं जब रिटायरमेंट लूंगा वो सबको पता चलेगा। मैं इस वक्त अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा हूं। अभी मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है।

आपको बता दें कि शोएब मलिक काफी समय से क्रिकेट खेल रहे हैं। वो वसीम अकरम जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं और अभी भी खेल रहे हैं। हालांकि उनकी फिटनेस काफी जबरदस्त है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment