Create
Notifications

'इस बार आईपीएल में एक आक्रामक केएल राहुल दिखाई देंगे'

reaction-emoji
निरंजन

केएल राहुल (KL Rahul) ने आईपीएल 2020 के 14 मैचों में 670 रन के साथ सबसे अधिक रन बनाकर सबसे ज्यादा रनों के साथ अभियान समाप्त किया। लेकिन पंजाब किंग्स (उस समय किंग्स इलेवन पंजाब) की बात करें तो उनका स्ट्राइक रेट 129.35 था। एक आक्रामक बल्लेबाज होने के बाद भी राहुल का खेल थोड़ा धीमा रहा और उनकी टीम उस सीजन में प्लेऑफ़ से वंचित हो गई। वसीम जाफर ने इसको लेकर बयान देते हुए कहा कि इस बार आईपीएल (IPL) में आक्रामक केएल राहुल दिखाई देंगे।

टाइम ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए पंजाब के बल्लेबाजी कोच जाफर ने कहा कि केएल ने पिछले सीजन में थोड़ा डरकर बल्लेबाजी की थी। उन्होंने शायद गहरी बल्लेबाजी की क्योंकि नंबर 5 के बाद ज्यादा बल्लेबाजी नहीं थी, और ग्लेन मैक्सवेल फायरिंग नहीं कर रहे थे। उन्होंने खुद को क्रीज पर टिके रहने और काम करने जिम्मेदारी दी। इस बार, सभी को निश्चित रूप से आक्रामक केएल राहुल दिखाई देंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खराब खेल के बाद केएल राहुल की वापसी का जाफर ने समर्थन किया। केएल राहुल ने 4 मैचों में 3.75 की औसत से 15 रन बनाए और इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ श्रृंखला में निर्णायक मैच से उन्हें ड्रॉप किया गया। इसके बाद इस बल्लेबाज ने वनडे सीरीज के दौरान एक अर्धशतक और एक शतक जमकर फॉर्म में वापसी करते हुए तमाम बातों पर भी विराम लगाया जो उनके खिलाफ हो रही थी।

जाफर ने कहा कि यह किसी भी खिलाड़ी (फॉर्म में गिरावट) के साथ हो सकता है। उन्होंने जितने ज्यादा मैच खेले, उतने ही बेहतर होते गए। हां, उनके पास एक खराब टी 20 श्रृंखला थी, लेकिन इससे वह खराब बल्लेबाज नहीं बन पाए। उन्होंने तीनों प्रारूपों में शतक बनाए हैं और अपने खेल को किसी और से बेहतर जानते हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...