Create
Notifications

विराट कोहली के लिए विवादास्पद बयान के बाद माइकल वॉन को वसीम जाफर का करारा जवाब

Naveen Sharma

माइकल वॉन (Michael Vaughan) को इधर उधर की बातें कर विवादों में रहने की आदत सी हो गई है। ताजा मामले में उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बयान देते हुए कहा कि वह भारतीय खिलाड़ी हैं इसलिए उन्हें महानतम खिलाड़ी कहा जाता है। केन विलियमसन भारत से होते तो उनके साथ भी ऐसा ही होता। वॉन के इस बयान के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने कड़ा जवाब दिया है। जाफर ने वॉन के लिए एक ट्वीट किया।

इसमें कोई शक नहीं कि माइकल वॉन उल्टे सीधे बयान देते रहते हैं और ट्विटर पर लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं। इस बार वसीम जाफर ने उन्हें एक ही लाइन में कड़ा जवाब दिया। जाफर ने कहा कि एक्स्ट्रा ऊँगली तो ऋतिक (रोशन) के पास है लेकिन करता माइकल वॉन है। जाफर ने इस एक लाइन में काफी कुछ समझा दिया। उनका कहने का अर्थ यही था कि हर मामले पर निरर्थक बातें करना माइकल वॉन की आदत सी हो गई है।

माइकल वॉन ने क्या कहा था

गौरतलब है कि एक बातचीत में वॉन ने कहा कि विराट कोहली महानतम खिलाड़ी नहीं हैं। ऐसा कहने की अनुमति नहीं है। अगर ऐसा कह दिया जाए तो सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल करेंगे। भारत से अगर केन विलियमसन होते तो वह भी महानतम कहलाते लेकिन उनके पास ऐसा कहने के लिए कोहली की तरह 100 मिलियम इन्स्टाग्राम फॉलोवर नहीं है। उनके पास 30 40 मिलियन डॉलर की कमाई वाले ब्रांड एंडोर्समेंट नहीं हैं।

वॉन ने कहा था कि विलियमसन जो भी करते हैं उसको लेकर चुप रहते हैं इसलिए उनके बारे में ज्यादा बातें सुनने को नहीं मिलती। अगर वह भी एक भारतीय खिलाड़ी होते तो उनको भी महानतम खिलाड़ी बताया जाता। वह शांत और विनम्र होकर खेलते रहते हैं।

माइकल वॉन के बयान उटपटांग रहते हैं और उनकी बात सही भी है कि लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करेंगे। उनके विवादास्पद बयानों पर लोगों ने उन्हें कई बार ट्रोल किया है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...