Create

वसीम जाफर ने फिर शेयर किया एक कोडेड मेसेज, ऋतिक रोशन का हुआ जिक्र

Rahul
वसीम जाफर के अनुसार स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर इस मैच में अच्छा खेलेंगी
वसीम जाफर के अनुसार स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर इस मैच में अच्छा खेलेंगी

भारतीय महिला टीम (Indian Women's Cricket Team) और इंग्लैंड महिला टीम (England Women's Cricket Team) के बीच एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मुकाबला इस समय टांटन में खेला जा रहा है। टीम इंडिया (Team India) के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने इस मुकाबले से पहले अपने अलग ही अंदाज़ में ट्विटर पर एक कोडेड मेसेज दिया था, जिसमें इस मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के नाम छूपे हुए थे। हालांकि कई दर्शकों ने इस कोडेड मेसेज को सुलझाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। मैच शुरू होने से पहले वसीम जाफर ने ही इस कोडेड मेसेज को सुलझा कर उत्तर ट्विटर पर शेयर कर दिया।

यह भी पढ़ें - श्रीलंका के तीन खिलाड़ियों पर लगा बैन, इंग्लैंड में हुई घटना से बड़ा झटका

वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए इस कोडेड मेसेज में लिखा कि मुझे एक मेमोरी कार्ड मिला है, जिसमें डुग्गु जैसा दिखने वाले के कुछ चौंकाने वाले फोटो हैं। उन्होंने हैशटैग में प्लेयर टू वॉच आउट फॉर लिखा। साथ ही दर्शकों से आग्रह किया की इस मेसेज को डिकोड करें। कई दर्शकों ने सही जवाब देने की कोशिश की लेकिन पूरा मेसेज सुलझा नहीं पाए। मैच शुरू होने से कुछ समय पहले ही वसीम जाफर ने इस कोडेड मेसेज को सुलझा दिया और लिखा कि इस मेसेज में मेमोरी का अर्थ होता है 'स्मृति' और डुग्गु जैसा दिखने वाले का अर्थ है ऋतिक रोशन जैसे दिखने वाले हरमन बवेजा यानी स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर इस मैच में कुछ कमाल करके दिखाएंगी।

इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की सलामी जोड़ी ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दी। स्मृति मंधाना ने अच्छी शुरुआत की लेकिन वह अपनी 22 रनों की पारी को बड़ी पारी में बदल नहीं पाई। 20 ओवर से पहले भारतीय टीम को तीन बड़े झटके लगे। स्मृति मंधाना के बाद जेमिमा रोड्रिग्स (8 रन) और शेफाली वर्मा (44 रन) भी पवेलियन लौट गई।

यह भी पढ़ें - IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खड़ी हुई बड़ी समस्या, CEO ने जताई चिंता

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment