Create

एमएस धोनी के मेंटर बनते ही पूर्व क्रिकेटर ने रजनीकांत का मजेदार मीम शेयर करके फैंस को किया खुश

एमएस धोनी के मेंटर बनने के बाद रजनीकांत का मजेदार मीम शेयर हुआ
एमएस धोनी के मेंटर बनने के बाद रजनीकांत का मजेदार मीम शेयर हुआ
reaction-emoji
Vivek Goel

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को इस साल यूएई और ओमान में होने वाले टी20 विश्‍व कप (T20 World Cup) के लिए 15 सदस्‍यीय भारतीय टीम (India Cricket team) की घोषणा की। विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम 24 अक्‍टूबर को टी20 विश्‍व कप में अपने अभियान की शुरूआत चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket team) के खिलाफ करेगी।

टीम की घोषणा के बाद बीसीसीआई सचिव जह शाह ने बताया कि टी20 विश्‍व कप 2021 के लिए पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) भारतीय टीम के मेंटर होंगे। यह खबर जानते ही फैंस बहुत खुश हुए। एमएस धोनी की भारतीय टीम में वापसी का जश्‍न सोशल मीडिया पर ट्वीट और मीम की बाढ़ से आसानी से समझा गया।

पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने मजेदार मीम शेयर करके एमएस धोनी के टी20 स्‍क्‍वाड के साथ जुड़ने का जश्‍न मनाया। जाफर ने सुपरस्‍टार रजनीकांत का मजेदार मीम शेयर करते हुए धोनी की तरफ से जनता को संदेश दिया है।

वसीम जाफर ने एमएस धोनी के टी20 टीम में बतौर मेंटर जुड़ने के बाद ट्वीट किया, जिसमें रजनीकांत के फोटो के साथ लिखा है, 'क्‍यों हिला डाला ना।' जाफर ने इस मीम के साथ कैप्‍शन लिखा, 'टी20 विश्‍व कप 2021 के लिए भारतीय ड्रेसिंग रूम में सरप्राइज एंट्री के बाद एमएस धोनी।'

याद हो कि एमएस धोनी ने 15 अगस्‍त 2020 को अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया था। इसके बाद से धोनी केवल आईपीएल खेल रहे हैं। एमएस धोनी इस समय आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की तैयारी कर रहे हैं, जहां वो चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को चौथी बार चैंपियन बनाना चाहते हैं।

बीसीसीआई ने टी20 विश्‍व कप के लिए भारतीय टीम के चयन से चौंकाया

टी20 विश्‍व कप के लिए बीसीसीआई ने जिस भारतीय टीम की घोषणा की, उसमें कुछ हैरान करने वाले सेलेक्‍शन देखने को मिले। 2017 में भारत के लिए आखिरी बार सफेद गेंद क्रिकेट खेलने वाले रविचंद्रन अश्विन की टीम में वापसी हुई।

सिर्फ 12 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले अक्षर पटेल को भी 15 सदस्‍यीय टीम में जगह मिली। वहीं शिखर धवन, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल जैसे दिग्‍गजों को बाहर का रास्‍ता दिखाया गया।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...