Create

IPL प्रेडिक्शन के लिए वसीम जाफर ने माइकल वॉन को किया ट्रोल

वसीम जाफर
वसीम जाफर
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ये दोनों ही दिग्गज खुलकर अपनी राय रखते हैं, इसी दौरान कभी-कभी सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर भी कमेंट करते हैं। हाल ही में माइकल वॉन ने आईपीएल 2021 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी जिस पर वसीम जाफर ने मजेदार जवाब दिया है।

माइकल वॉन ने भविष्यवाणी की थी कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस लगातार तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करेगी। अगर मुंबई इंडियंस किसी कारणवश नहीं जीत पाई तो फिर सनराइजर्स हैदराबाद टाइटल की प्रमुख दावेदार होगी।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी, अहम चीज पर उठाया सवाल

वसीम जाफर ने माइकल वॉन को दिया करारा जवाब

वसीम जाफर ने माइकल वॉन के इस ट्वीट पर मजेदार जवाब दिया। उन्होंने एक मीम के जरिए बताया कि किस तरह इस प्रेडिक्शन के बाद मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस दुखी हैं और बाकी टीमों के फैंस खुश हैं।

माइकल वॉन ने इससे पहले भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर भविष्यवाणी की थी जो बिल्कुल गलत साबित हुआ था। उन्होंने कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत को टेस्ट सीरीज में 4-0 से हराएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं, बल्कि भारतीय टीम ने ही ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से शिकस्त दे दी।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल्स के आइडियल प्लेइंग इलेवन का चयन किया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...