BAN vs SL : गेंद को बाउंड्री तक जाने से रोकने के लिए दौड़े 5 फील्डर, बांग्लादेशी खिलाड़ियों का ये वीडियो देखकर आप की भी नहीं रुकेगी हंसी 

Neeraj
Picutre Courtesy: FanCode Instagram Snapshots
Picutre Courtesy: FanCode Instagram Snapshots

आईपीएल 2024 के रोमांच के बीच बांग्लादेश और श्रीलंका (BAN vs SL) के बीच टेस्ट सीरीज भी खेली जा रही है, जिसमें श्रीलंका ने पहला टेस्ट जीतकर 1-0 की बढ़त हासिल की हुई है। चटगांव में टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन श्रीलंका ने दूसरी पारी में 455 रनों की बढ़त हासिल कर ली है और अब बांग्लादेश का इस मैच में वापसी करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल लग रहा है। सीरीज में बांग्लादेश ने बेहद खराब प्रदर्शन किया है और ऐसा लग रहा है कि उसका क्लीन स्वीप होने वाला है। वैसे इस टेस्ट में बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा किया है जिसके चलते टीम का मजाक उड़ाया जा रहा है।

यह मजेदार वाकया श्रीलंका टीम की दूसरी पारी के 21वें ओवर के दौरान देखने को मिला, जिसे बांग्लादेश की ओर से हसन महमूद ने किया। ओवर की दूसरी गेंद पर प्रभात जयसूर्या ने थर्डमैन की ओर शॉट खेला और हैरानी की बात ये है कि बांग्लादेश के पांच फील्डर गेंद को पकड़ने के लिए दौड़े। फर्स्ट, सेकेंड, थर्ड और फोर्थ स्लिप के अलावा पॉइंट पर खड़ा खिलाड़ी भी गेंद की ओर दौड़ने लगा। आखिर में एक खिलाड़ी गेंद को बाउंड्री लाइन को छूने से पहले पकड़ने में सफल रहा और अन्य खिलाड़ी ने गेंद को विकेटकीपर की ओर थ्रो किया। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब हो कि इस मैच के पहले दिन बांग्लादेशी टीम एक अजीबोगरीब डीआरएस लेने की वजह से भी काफी ज्यादा ट्रोल हुई थी। अब इस वीडियो ने एक बार फिर से फैंस को बांग्लादेश के खिलाड़ियों को मजाक बनाने का एक और मौका दे दिया है।

मुकाबले में श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 531 रन बनाये थे, जवाब में मेजबान टीम 178 रनों पर ढेर हो गई थी और मेहमान टीम ने 353 रनों की बढ़त हासिल की थी। तीसरे दिन स्टंप्स तक श्रीलंका ने 6 विकेट खोकर 102 रन बना लिए थे। एंजेलो मैथ्‍यूज (39*) और प्रभात जयसूर्या (3*) क्रीज पर थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar